Friday, April 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़: मौके से भागकर सुजल ने बचाई अपनी जान, पुलिस से बचने...

छत्तीसगढ़: मौके से भागकर सुजल ने बचाई अपनी जान, पुलिस से बचने के लिए आरोपी जा छिपा था दीवान में; कड़ी मशक्कत के बाद गिरफ्तार…

छत्तीसगढ़ के भिलाई में घर के सामने नाली के पानी के विवाद पर युवक पर कार चढ़ा कर हत्या का प्रयास करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी अपनी गिरफ्तारी से बचने के लिए घर के दीवान के अंदर छिप गया था। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस को खूब मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस ने घर में सर्चिंग करने के लिए तहसीलदार और महिला पुलिस फोर्स की मदद ली।

आरोपी ने कार से रौदने का किया था प्रयास
भिलाई के वैशाली नगर थाना क्षेत्र का यह पूरा मामला है, जहां 9 जुलाई की रात वैशाली नगर निवासी कलावती शर्मा अपने लड़के सुजल(16) के साथ डॉक्टर के घर गई थी। और उनका लड़का घर के बाहर खड़ा था, इसी दौरान सेक्टर-4 निवासी प्रमोद विश्वाल (54) ने अपनी कार को तेज रफ्तार से चलाते हुए रौंदने का प्रयास किया। मौके से भाग कर सुजल ने अपनी जान बचाई। फिर पूरे मामले की शिकायत पुलिस में की गई थी। पीड़ित पक्ष ने पुलिस को बताया कि करीब एक माह पहले घर के सामने नाली से पानी बहने के विवाद पर आरोपी प्रमोद ने अपने चाचा के साथ मिलकर सुजल से मारपीट की जिसकी रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई गई थी। इसका बदला लेने के लिए आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया है।
पुलिस में शिकायत के आधार पर आरोपी प्रमोद विश्वाल के खिलाफ मुकदमा पंजीबद्ध कर आरोपी की तलाश की जा रही थी। इसी दौरान पुलिस को आरोपी के अपनी परिचित महिला पूजा ओझा के कोहका हाउसिंग बोर्ड स्थित घर में छिपे होने की जानकारी मिली । मौके पर पहुंचने पर पूजा ने आरोपी के उसके घर में होने से मना कर दिया था।

दीवान के बाक्स में छुपा था आरोपी
आरोपी को घर से निकालने के लिए तहसीलदार की उपस्थिति में महिला पुलिस बल के साथ घर की तलाशी ली गई, तो पुलिस की पकड़ से बचने के लिए आरोपी दीवान के बाक्स में छिप गया था। जहां से पुलिस ने उसे अपने कब्जे में लिया। पुलिस ने वारदात में उपयोग की गई कार व मोबाइल को भी जब्त कर लिया है। आरोपी को घर में छिपाने व संरक्षण देने वाली महिला के खिलाफ फिलहाल किसी प्रकार की कोई कार्रवाई पुलिस ने नहीं की है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular