Thursday, April 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबामहिला मित्र से निलंबित जेल प्रहरी परिहार ने की मारपीट, कटघोरा...

महिला मित्र से निलंबित जेल प्रहरी परिहार ने की मारपीट, कटघोरा थाना लेकर पहुंची 112 की टीम…

कोरबा। कटघोरा उप जेल में पदस्थ किन्तु वर्तमान में निलंबित प्रहरी धीरेंद्र सिंह परिहार एक बार फिर कटघोरा क्षेत्र और विभागीय कर्मियों में चर्चित हुए हैं। उन पर मित्र ने आज मारपीट करने का आरोप लगाकर शिकायत की है। पुलिस पड़ताल कर रही है।

विगत वर्ष जेल में बंदी को अच्छी सुविधा मुहैया कराए जाने के नाम पर बंदी शंकरलाल रजक की धर्मपत्नी जिला पंचायत सदस्य रही रोहणी रजक से रिश्वत मांगने के मामले में रंगे हाथों एंटी करप्शन ब्यूरो द्वारा पकड़े गए जेल प्रहरी परिहार पर कुछ महीना पहले उसकी महिला मित्र ने शादी का झांसा देकर दैहिक शोषण का मामला दर्ज कराया जो न्यायालय में विचाराधीन है। इधर कुछ दिन पहले इस महिला मित्र ने परिहार से विवाद के बाद जहर का सेवन कर लिया। उसने अपने कथित प्रेमी धीरेंद्र परिहार के द्वारा साथ नहीं रखने का आरोप लगाते हुए यह कदम उठाया और वाद विवाद भी हुआ। स्थानीय अस्पताल में उपचार के बाद वह स्वस्थ होकर पुनः प्रहरी के उप जेल परिसर स्थित सरकारी निवास पहुंची। सूत्र बताते हैं कि उप जेल परिसर स्थित निवास में आज सुबह दोनों के बीच पुनः विवाद हुआ और परिहार ने महिला मित्र पर हाथ उठा दिया। बात बढ़ने पर महिला मित्र ने डायल 112 को फोन किया और मौके पर पहुंची टीम धीरेंद्र परिहार को लेकर कटघोरा थाना पहुंची। समाचार लिखे जाने तक महिला मित्र और जेल प्रहरी परिहार दोनों थाना में मौजूद हैं। पुलिस द्वारा इनसे आवश्यक पूछताछ और कार्यवाही की बात कही जा रही है। दूसरी ओर इस मामले में धीरेंद्र परिहार का कहना है कि महिला के द्वारा पूर्व के मामले को लेकर उस पर दबाव बनाने के साथ ही ब्लैक मेल किया जा रहा है। समझौते की वह बात करती है फिर जेल कालोनी स्थित घर आकर खुद ही विवाद करती है। आज भी ऐसा ही हुआ और घर आकर गाली-गलौच की गई, मना करने पर सामानों को तोड़फोड़ किया।
शिकायत मिली है, वैधानिक कार्यवाही करेंगे
कटघोरा थाना प्रभारी लखन लाल पटेल ने बताया कि महिला ने धीरेंद्र परिहार के विरुद्ध मारपीट की लिखित शिकायत थाना में की है। पीड़िता का चिकित्सकीय परीक्षण कराया जा रहा है जिसकी रिपोर्ट मिलने उपरांत वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular