Tuesday, March 19, 2024
Homeबिलासपुरबिलासपुर में दागी पुलिसकर्मियों पर गाज: 3 थानेदार सहित 16 कांस्टेबल लाइन...

बिलासपुर में दागी पुलिसकर्मियों पर गाज: 3 थानेदार सहित 16 कांस्टेबल लाइन अटैच, विधानसभा में MLA शैलेष पांडेय ने उठाया था मामला; गृहमंत्री बोले- 22 पर FIR…

बिलासपुर/ दागी पुलिसकर्मियों को लेकर विधानसभा में सवाल उठने के बाद बिलासपुर SP ने 16 पुलिसकर्मियों को लाइन अटैच कर दिया है। लाइन अटैच किए गए अधिकतर पुलिस कर्मी वह है, जिनके खिलाफ FIR दर्ज है या फिर विभागीय जांच चल रही है। SP की इस कार्रवाई के बाद विभाग में हड़कंप मचा हुआ है।

एसपी दीपक झा द्वारा लाइन अटैच किए गए पुलिस कर्मियों की लिस्ट

एसपी दीपक झा द्वारा लाइन अटैच किए गए पुलिस कर्मियों की लिस्ट

विधायक शैलेश पांडे ने विधानसभा में उठाया था मुद्दा
रेंज आईजी ने दागी पुलिस कर्मियों को थाने में पदस्थापना नहीं देने के निर्देश दिए हुए है। इस बीच विधानसभा में विधायक शैलेश पांडे ने भी FIR के बाद भी थानों में जमे पुलिसकर्मियों को लेकर सवाल उठाया था। पांडे ने कहा था कि, खिलाफ कार्रवाई तो दूर उन्हें थानों में पोस्टिंग दे दी गई है। गृहमंत्री ने जवाब में बताया थी था कि 22 पुलिस कर्मी ऐसे हैं, जिन पर आपराधिक मामले दर्ज हैं।

बिलासपुर विधायक शैलेश पांडे ने इस बार विधानसभा चुनाव में दागी पुलिस कर्मियों को लेकर उठाया था सवाल

बिलासपुर विधायक शैलेश पांडे ने इस बार विधानसभा चुनाव में दागी पुलिस कर्मियों को लेकर उठाया था सवाल

विधानसभा में मुद्दा गरमाने के बाद अब एसपी दीपक झा ने एक एसआई, दो एएसआई, एक हवलदार सहित 16 पुलिसकर्मियों को लाइन अटैच किया है। आदेश में एसआई सीएस नेताम को मस्तूरी थाने, एएसआई शांतिलाल टोप्पो को पचपेड़ी थाने से, एएसआई दादूरैया सिंह को तोरवा थाने से, प्रधान आरक्षक अनिल साहू को बिल्हा थाने से व अन्य आरक्षकों को अलग-अलग थाने से पुलिस लाइन भेजा गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular