Thursday, April 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKBC की हॉट सीट पर नजर आयेगी छत्तीसगढ़ की ये बेटी; बिलासपुर...

KBC की हॉट सीट पर नजर आयेगी छत्तीसगढ़ की ये बेटी; बिलासपुर की रहने वाली मृणालिका फिलहाल अपने परिवार के साथ रहती है नासिक में…

रायपुर 8 अक्टूबर 2020। बिलासपुर की मृणालिका आज मशहूर क्विज शो “कौन बनेगा करोड़पति” की हॉट सीट पर नजर आयेंगी। बिलासपुर के हांफा गांव की रहने वाली मृणालिका फिलहाल अपने परिवार के साथ नासिक में रहती है। फास्टेट फिंगर फर्स्ट में सबसे कम वक्त में वो जवाब देकर हॉट सीट पर अपनी जगह पक्की करेगी। महानायक अमिताभ बच्चन के सवालों का वो कितना जवाब दें पायी है और कितनी रकम वो जीतेंगी, इसकी जानकारी तो अभी तक सामने नहीं आयी है।

मृणालिका साहित्य से जुड़ी हुई है और उन्हें कहानियां लिखने का बेहद शौक है। रेडियो में उनकी लिखी कहानियां हर दिन प्रसारित हो रही है। उनकी कई स्टोरी की किताब भी प्रकाशित हो रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मृणालिका काफी समय से कौन बनेगा करोड़पति शो में शामिल होने केलिए प्रयास कर रही थी।

काफी सालों बाद इस बार उनका नंबर लगा है, जिसके बाद उन्हें मुंबई शो के लिए बुलाया गया था। वहां उन्होंने सबसे कम वक्त में जवाब देकर हॉट सीट पर जगह बनायी। वो अमिताभ बच्चन के सामने बेहद सहज भी नजर आयी और सवालों का जवाब दिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular