Tuesday, April 16, 2024
Homeकांकेरछत्तीसगढ़: मरीज बनकर पहुंचे थे नकाबपोश 2 युवक, बचाने आई पत्नी को...

छत्तीसगढ़: मरीज बनकर पहुंचे थे नकाबपोश 2 युवक, बचाने आई पत्नी को भी मारी लाठियां; शोर सुनकर लोग पहुंचे तो जमीन पर पड़े मिले दंपति….

छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में मंगलवार देर रात दो नकाबपोश युवकों ने घर में घुसकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी डॉ. सुशील गुप्ता की जमकर पिटाई कर दी। डॉक्टर को बचाने के लिए पहुंची उनकी पत्नी को भी युवकों ने लाठियों से पीटा। दोनों नकाबपोश मरीज बनकर डॉक्टर के घर पहुंचे थे। मामला दुधावा चौकी के क्षेत्र का है।

डॉक्टर की पत्नी सुषमा को भी लाठियों से वार कर जख्मी कर दिया।

डॉक्टर की पत्नी सुषमा को भी लाठियों से वार कर जख्मी कर दिया।

सरोना गांव निवासी डॉक्टर सुशील गुप्ता के घर दो नकाबपोश युवक पहुंचे और खुद को बीमार बताया। आधी रात डॉक्टर ने मानवता दिखाते हुए दोनों युवकों को घर के सामने रूम में बिठा दिया एक युवक को डॉक्टर चेक करने लगे, इसी दौरान दूसरे ने पीछे से उनके मुंह में कपड़ा लगाकर पिटाई करनी शुरू कर दी। शोर सुनकर डॉक्टर की पत्नी सुषमा गुप्ता बाहर निकली और अपने पति को बचाने का प्रयास किया तो बदमाशों ने उन पर भी लाठियां बरसा दी।

इलाके के लोगों ने दी पुलिस को जानकारी
शोरगुल सुनकर आसपास के ग्रामीण व पूर्व उपसरपंच एवं विधायक प्रतिनिधि गफ्फार मेमन सहित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के अन्य कर्मचारी भी डॉक्टर के घर पहुंच गए। उन्होंने देखा कि डॉक्टर सुशील गुप्ता घायल अवस्था में ही घर में पड़े हुए थे। जिसके बाद इस घटना की सूचना इन्होंने फौरन पुलिस को दी। डॉक्टर ने बताया- मंगलवार की सुबह अस्पताल में एक व्यक्ति आया था, जिसके साथ उनकी थोड़ी तू-तू मैं-मैं हुई थी। इसके अलावा गांव में किसी और के सात उनका कोई विवाद नहीं था। मेरे पिटाई क्यों किए समझ में नहीं आ रहा।

डॉक्टर के घर में सुबह भी इलाके के लोगों की भीड़ लगी रही।

डॉक्टर के घर में सुबह भी इलाके के लोगों की भीड़ लगी रही।

मामले की जांच में जुटी पुलिस
घटना की जानकारी मिलते ही दुधावा चौकी के SI अजय साहू सहित जवान मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुटे हैं। SI ने बताया कि, घटना में शामिल दोनों आरोपी युवक गांव के ही बताए जा रहे हैं। जल्द ही उन पर गिरफ्तारी कर सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular