Friday, April 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़हत्याकर शव नदी में फेंका, पति देवर ससुर गिरफ्तार: सोन नदी के...

हत्याकर शव नदी में फेंका, पति देवर ससुर गिरफ्तार: सोन नदी के किनारे मिली महिला की अधजली लाश की गुत्थी सुलझी; आरोपियों को भेजा जेल….

भाई पिता और दमाद के साथ पत्नी की हत्या कर उसे मिट्‌टीतेल डालकर जलाया, फिर सबूत छिपाने के लिए शव को सोन नदी में फेंक दिया। इसके बाद नाटकीय अंदाज में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी सारागांव थाने में दर्ज कराई। शिकायत के बाद बम्हनीडीह थाना क्षेत्र में कपिस्दा के नजदीक सोन नदी के किनारे महिला का शव मिला।

पुलिस ने जांच शुरू की ताने आखिर में पति, देवर, ससुर और दमाद हत्या के मास्टर माइंड निकले। मामला सारागांव थाना क्षेत्र अंतर्गत पचोरी का है। पुलिस ने बताया कि रोहित कर्ष ने 21 अगस्त को को रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसकी पत्नी नंदनी कर्ष 20 वर्ष 20 अगस्त की रात से बिना बताए कहीं चली गई है। इसके बाद 25 अगस्त को बम्हनीडीह के ग्राम कपिस्दा के सोन नदी किनारे एक अज्ञात महिला का शव बोरी में भरा मिला। शव की पहचान नंदनी कर्ष के रूप में हुई। पुलिस की प्रारंभिक जांच में ग्रामीणों व परिजनों ने आए दिन पत्नी-पत्नी के बीच विवाद होना बताया, जिसके बाद पुलिस ने मृतिका के पति रोहित कर्ष, देवर मोहित कर्ष ससुर रामधन कर्ष व दामाद माखन कर्ष को बुलाकर पूछताछ की। इसमें उन्होंने बताया कि रोहित कर्ष व नंदनी कर्ष के बीच विवाह के बाद झगड़ा होता था। तंग आकर गला दबाकर हत्या कर दी। शव को आधा जलाने के बाद बोरी में भरकर सोन नदी में फेंक दिया।

घटना के दौरान दामाद भी था मौके पर मौजूद
पुलिस ने बताया कि कोरबा जिला के उरगा थाना क्षेत्र सुखरीकला निवासी रामलाल बरेठ मृतिका का दामाद भी मौजूद था। जिसे रिमांड पर लिया है पर पूछताछ नहीं की जा सकी है। बहरहाल मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी पचोरी निवासी पति रोहित बरेठ 30 वर्ष, मोहित बरेठ 25 वर्ष, रामधन बरेठ 56 वर्ष के खिलाफ जुर्म दर्ज कर जेल भेज दिया है।

जांच के लिए लिए बनी टीम में ये थे शामिल
थाना प्रभारी उप निरीक्षक सुरेश ध्रुव ने बताया कि मामले में आरोपियों की पतासाजी के लिए वे और उनकी पूरी टीम जुटी रही। एएसई रमेश ध्रुव, मोहन राठौर, प्रधान आरक्षक गणेश कौशिक, गजेंद्र सोनी, दिलीप खलखो, रोहित नेताम, आरक्षक अश्वनी राठौर, किशन बरेठ, सहेत्तर पाटले, पद्मराज सिंह, कार्तिकेश्वर ओम प्रकाश कर्ष सहित अन्य शामिल थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular