Thursday, March 28, 2024
Homeगरियाबंदछत्तीसगढ़: पूर्व कांग्रेस MLA के भतीजे का मर्डर; लेनदेन के विवाद में...

छत्तीसगढ़: पूर्व कांग्रेस MLA के भतीजे का मर्डर; लेनदेन के विवाद में सरेबाजार मछली काटने वाले हंसिए से गले पर वार…. खून से लथपथ होकर गिर पड़ा युवक, मौके पर ही मौत…

गरियाबंद जिले के फिंगेश्वर में हत्या की बड़ी वारदात सामने आई है। रविवार को बोरिद चौक इलाके के मछली बाजार में सरेआम युवक की हत्या कर दी गई। दरअसल, शुरुआत दो युवकों के बीच झगड़े से हुई और बात हत्या तक पहुंच गई। चंद मिनटों में ही बाजार में डर का माहौल दिखा। मछली खरीदने आए लोग भी अपने-अपने घरों की तरफ भाग गए। खबर है कि एक युवक ने मछली काटने के औजार से दूसरे युवक पर जानलेवा हमला कर दिया। हमले में लहूलुहान हो चुका युवक वहीं गिर पड़ा और मौत हो गई। मरने वाला युवक कांग्रेस के पूर्व विधायक अग्नि चंद्राकर का भतीजा संदीप चंद्राकर था। फिंगेश्वर की पुलिस ने इस मामले में छानबीन शुरू कर दी है, कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

लेन-देन के विवाद से बिगड़ी बात

स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक संदीप मछली के कारोबार से जुड़ा था। रविवार को फिंगेश्वर इलाके में लगे मछली बाजार में वह रुपयों के लेनदेन की बात करने कुछ दुकानदारों के पास पहुंचा था। तब बाजार में दुकानें लगी हुईं थी और लोग भी मौजूद थे। रुपयों की लेन-देन को लेकर संदीप की दूसरे व्यापारियों से बहस हो गई। युवकों ने संदीप पर लाठी डंडे से वार कर दिया। संदीप ने भी उन्हें पीटा। इसके बाद एक युवक ने धारदार हथियार से संदीप के सीने और गले पर वार किया। जमीन पर काफी खून बिखर गया और संदीप अधमरी हालत में वहीं पड़ा रहा। पास के अस्पताल ले जाए जाने पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। अब पुलिस ने संदीप का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

खबर है कि घटना के फौरन बाद संदीप का कत्ल करके कुछ युवक भाग गए। संदीप फिंगेश्वर के सोरिद खुर्द इलाके का रहने वाला था। उसका महासमुंद भी आना जाना लगा रहता था। पूर्व कांग्रेस विधायक का भतीजा होने की वजह से स्थानीय स्तर पर कांग्रेस के सियासी घटनाक्रमों में वह भी सक्रिय रहता था। इस मामले में पुलिस का दावा है कि जल्द ही हत्या करने वालों के नामों का खुलासा भी कर दिया जाएगा। फिलहाल आसपास के कारोबारियों से पूछताछ की जा रही है। डरे हुए व्यापारी भी कुछ बताने और कहने से बच रहे हैं। तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस को शक है कि ये इस हत्याकांड में शामिल थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular