Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायगढ़ में सब इंजीनियर ने किया सुसाइड: सोमवार को ड्यूटी पर निकला...

रायगढ़ में सब इंजीनियर ने किया सुसाइड: सोमवार को ड्यूटी पर निकला था, फिर वापस नहीं लौटा; केलो डैम के पास कमरे में फांसी के फंदे पर लटकी मिली लाश….

छत्तीसगढ के रायगढ़ जिले में एक सब इंजीनियर ने सुसाइड कर लिया है। बताया गया है कि सब इंजीनियर सोमवार को ड्यूटी के लिए घर से निकला थ। फिर वापस अपने घर नहीं लौट सका है। मंगलवार सुबह उसकी केलो डैम के पास एक कमरे में फांसे के फंदे पर लटकी हुई लाश मिली है। फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, केलो बिहार में रहने वाले सब इंजीनियर एसएस नेताम पिछले कुछ सालों से केलो परियोजना में पद्स्थ था। वो रोज की तरह सोमवार को घर से ड्यूटी के लिए निकला था। मंगलवार सुबह परियोजना में काम करने वाले कर्मचारी केलो डैम में काम करने के लिए पहुंचे थे। इसी दौरान उन्होंने देखा कि एसएस नेताम की लाश डैम के मॉडल रूम में फंदे पर लटकी हुई है। जिसके बाद कर्मचारियों ने ही पुलिस को इस बात की जानकारी दी है। घटनास्थल के पास से ही नेताम की स्कूटी भी बरामद की गई है। जिस कमरे से नेताम की लाश मिली है। वो जर्जर हो चुका है। कई दिनो से कमरे का उपयोग नहीं करने के चलते उसमें पेड़ भी उग गए हैं।

घटनास्थल के पास से ही सब इंजीनियर की स्कूटी भी बरामद की गई है

घटनास्थल के पास से ही सब इंजीनियर की स्कूटी भी बरामद की गई है

पुलिस अभी इस मामले की जांच कर रही है। शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। वहीं घटना के संबंध में पुलिस ने नेताम के परिजनों को भी जानकारी दी है। अभी एसएस नेताम के संबंध में कुछ ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ सकी है। पुलिस इस मामल में नेताम के परिजनों से भी पूछताछ करेगी।

केलो परियोजना क्या है?

केलो परियोजना रायगढ़ जिले के लाखा नामक गांव में केलो नदी पर स्थित है। इस परियोजना की शुरुआत जांजगीर और रायगढ जिले के गांवों में सिंचाई व्यवस्था दुरुस्त करने शुरू की गई गई थी। इस परियोजना की शुरुआत 2008 में हुई थी, जो 2014 में पूर्ण हुई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular