Tuesday, April 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़: भिलाई में स्कूटी सवार 3 बदमाश लूटकर भागे, बुजुर्ग ने झपट्‌टा...

छत्तीसगढ़: भिलाई में स्कूटी सवार 3 बदमाश लूटकर भागे, बुजुर्ग ने झपट्‌टा मारकर पकड़ा बैग; खुद सड़क पर घिसटते हुए लुटेरों को गिराया….

छत्तीसगढ़ के भिलाई में एक बुजुर्ग की हिम्मत से लूट की वारदात नाकाम हो गई। स्कूटी सवार बदमाश मंगलवार शाम एक बुजुर्ग के हाथ से मोबाइल छीनकर भागे। तभी बुजुर्ग ने पीछे बैठे बदमाश का बैग पकड़ लिया। वह खुद सड़क पर घिसटते चले गए, लेकिन तीनों को सड़क पर गिरा दिया। लुटेरे सामान नहीं ले जा सके, लेकिन भाग निकले। पूरी घटना CCTV फुटेज में कैद हो गई। पुलिस ने देर रात तीनों लुटेरों को हिरासत में ले लिया है।

भिलाई नगर क्षेत्र के MIG, हुडको निवासी जी. लक्ष्मण राव (53) HSACL में कार्यरत हैं, लेकिन बीमार होने के कारण घर में ही रहते हैं। वह मंगलवार शाम करीब 5 बजे DAV स्कूल के सामने कंप्यूटर शॉप पर अपने PF की रकम को लेकर जानकारी करने के लिए गए थे। इस दौरान दुकान के सामने ही खड़े होकर मोबाइल पर बात करने लगे, तभी स्कूटी सवार 3 लड़के आए और झपट्‌टा मारकर हाथ से मोबाइल छीन लिया।

बदमाश भागे तो बुजुर्ग ने पीछे बैठे लड़के का पकड़ा बैग
इससे पहले कि वह भाग पाते, लक्ष्मण राव ने पीछे बैठे बदमाश के हाथ में लिए बैग को पकड़ लिया। इस खींचातानी में वह सड़क पर गिर गए और घिसटते चले गए, लेकिन बैग नहीं छोड़ा। बैलेंस बिगड़ने से बदमाश भी सड़क पर गिरे। इसके बाद मोबाइल और बैग वहीं छोड़कर स्कूटी से भाग निकले। बुजुर्ग ने देर शाम थाने पहुंचकर स्कूटी के नंबर सहित FIR दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने देर रात सभी को हिरासत में ले लिया गया है।

बदमाश के पास मिला बैग भी लूट का, बुजुर्ग को आई चोटें
लुटेरों को पकड़ने की कोशिश में बुजुर्ग भी चोटिल हो गए हैं। उन्हें कंधे और पैर में चोट आई है। उनकी पैंट भी सड़क पर रगड़कर फट गई। वहीं खींचातानी में बदमाशों के हाथ से गिरा बैग भी लूट का निकला। हालांकि, अभी तक पता नहीं चल सका है कि वह किसका है। पुलिस इस संबंध में बदमाशों से पूछताछ कर रही है। बैग लूट को लेकर अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ सकी है। पुलिस का कहना है कि कुछ घंटों के बाद जानकारी मिल सकेगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular