Wednesday, April 24, 2024
Homeछत्तीसगढ़प्रतिमाओं के अपमान के बाद जागा निगम: गणेश मुर्तियों को नदी में...

प्रतिमाओं के अपमान के बाद जागा निगम: गणेश मुर्तियों को नदी में फेंकने के मामले में तीन कर्मचारियों को हटाया, महापौर बोले- ठीक करेंगे व्यवस्था….

भगवान गणेश की प्रतिमाओं के अपमान के मामले में दैनिक भास्कर की खबर सामने आने के बाद नगर निगम हरकत में आया है। अफसरों तक प्रतिमाओं के अपमान का मामला पहुंचा तो 3 कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की गई है। रायपुर नगर निगम के अपर आयुक्त ने आदेश जारी करते हुए विसर्जन के काम में लगे 3 कर्मचारियों को कार्य से निकालने के निर्देश जारी कर दिए हैं। अपार आयुक्त ने दावा किया है कि वायरल वीडियो में प्रतिमाओं को जिस गाड़ी में लाया गया वो टाउन एंड कंट्री प्लानिंग शाखा में अटैच है।

इस गाड़ी का भी इस्तेमाल किया गया।

इस गाड़ी का भी इस्तेमाल किया गया।

एजाज ढेबर को लोगों ने घेर कर नारेबाजी की थी।

एजाज ढेबर को लोगों ने घेर कर नारेबाजी की थी।

लोगों ने महापौर ढेबर को घेरा तो बोले- व्यवस्था सुधारेंगे
सोमवार को ये खबर सामने आते ही शाम के वक्त महादेव घाट के पास अस्थाई कुंड पर हंगामा हो गया। पार्षदों की मौजूदगी और शोर-शराबे के बीच जायजा लेने अस्थाई कुंड पर पहुंचे महापौर एजाज ढेबर को देखते ही पार्षदों और लोगों ने घेर लिया। भीड़ प्रतिमाओं के अपमान के मुद्दे पर नारेबाजी करने लगी। ये देखते ही पुलिस ने महापौर को घेर लिया। निगम की नेता प्रतिपक्ष मीनल चौबे ने विरोध दर्ज कराते हुए बताया कि प्रतिमाओं को कचरा गाड़ियों में लादकर यहां फेंका जा रहा है। इस पर महापौर एजाज ढेबर व्यवस्था में सुधार का भरोसा देते रहे। नाराज लोग नारेबाजी करते रहे। कुछ देर लोगों से बातचीत कर महापौर एजाज ढेबर यहां से लौट गए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular