Friday, March 29, 2024
Homeमध्यप्रदेशसड़क हादसे में पुलिस अफसर की मौत: पुलिस वाहन ट्रक से टकराया;...

सड़क हादसे में पुलिस अफसर की मौत: पुलिस वाहन ट्रक से टकराया; चौकी प्रभारी की मौत, ASI और दो कॉन्स्टेबल गंभीर, नागपुर रेफर….

बैतूल में नागपुर-अब्दुल्लागंज नेशनल हाईवे पर सोमवार रात 2.30 बजे पुलिसकर्मियों से भरी कार खड़े ट्रक से टकरा गई। हादसे में बैतूल के पाढ़र चौकी प्रभारी की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक ASI, दो कॉन्स्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को नागपुर रेफर किया है। पुलिसकर्मी छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में चोरी के दो आरोपियों को गिरफ्तार करके लौट रहे थे। तभी यह हादसा हुआ। दोनों आरोपी पीछे बैठे थे, इसलिए उन्हें चोट नहीं आई। घटना के बाद ड्राइवर फरार हो गया।

हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। SI विनोद शंकर यादव का शव फंस गया। उसे गैस कटर मशीन से काटकर निकाला गया। सूचना मिलते ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे। शव को बैतूल लाया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

चौकी प्रभारी विनोद शंकर यादव।

चौकी प्रभारी विनोद शंकर यादव।

बैतूल के पाढ़र चौकी प्रभारी विनोद शंकर यादव, ASI दिलीप तांडेकर, आरक्षक नवीन रघुवंशी सहित एक आरक्षक चोरी के दो आरोपियों को पकड़ने रायपुर गए थे। सोमवार की दरमियानी रात को कार से लौट रहे थे। रात करीब 2.30बजे रास्ते मे पांढुर्ना के पास खड़े ट्रक में कार जा घुसी। इसमें चौकी प्रभारी विनोद शंकर यादव की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। ASI दिलीप तांडेकर, सिपाही नवीन रघुवंशी सहित एक आरक्षक गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। इस हादसे के बाद पूरे पुलिस विभाग में शोक छाया है। बैतूल एसडीपीओ नितेश पटेल रात को ही घटनास्थल पहुंच गए थे। उन्होंने बताया कि मृत सब इंस्पेक्टर का शव छिंदवाड़ा भेज दिया गया है। आसपास के लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी।

दो दिन से टीम रायपुर में थी

बैतूल एसपी सिमाला प्रसाद के मुताबिक पाढ़र चौकी प्रभारी विनोद शंकर यादव 4 सदस्यीय टीम के साथ चोरी के मामले में विवेचना करने रायपुर छत्तीसगढ़ गए थे। 2 दिन से टीम रायपुर में थी। वहां से दो आरोपी को हिरासत में लेकर बैतूल आ रहे रहे थे। चौकी प्रभारी ड्राइवर के बगल में बैठे थे। एएसआई और आरक्षक बीच की सीट पर और आरोपी गाड़ी में सबसे पीछे बैठे थे। हादसे में चौकी प्रभारी की मौत हो गई। एएसआई, दो आरक्षक घायल हुए है। आरोपी दोनों सुरक्षित है। दोनों पुलिस हिरासत में है। गाड़ी का ड्राइवर भाग गया है। जिसकी तलाश जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular