Friday, March 29, 2024
Homeउत्तरप्रदेशUP आज की बड़ी खबरें: नोएडा में पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़;...

UP आज की बड़ी खबरें: नोएडा में पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़; 9 गिरफ्तार, निर्माणाधीन साइट से करते थे सामानों की चोरी… 2 को लगी गोली, 3 हुए फरार….

ग्रेटर नोएडा में देर रात एक दर्जन बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई। इस दौरान दो बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए। वहीं 7 बदमाशों को पुलिस ने कॉम्बिंग के दौरान पकड़ लिया। घायल बदमाशों सहित पुलिस ने कुल 9 को गिरफ्तार किया है। ये लोग एक लोडिंग गाड़ी में सवार होकर लूट की घटना को अंजाम देने जा रहे थे। इनका गिरोह निर्माणाधीन साइट को निशाना बनाता था। वहीं से लूट व चोरी की घटना को अंजाम देता था।

9 गिरफ्तार, 3 हुए फरार

ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क थाना पुलिस देर रात हिंडन पुल के पास चेकिंग कर रही थी। तभी उनको एक लोडिंग वाहन आता हुआ दिखाई दिया। जिसे पुलिस ने रोकने का इशारा किया लेकिन उसमे सवार लोगों ने उसको नहीं रोका और भगा दिया। जब पुलिस ने उनका पीछा किया तो उन लोगो ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी।

इस दौरान पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की तो वो लोग घबराकर गाड़ी को छोड़कर भागने लगे। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की तो वो लोग घबराकर गाड़ी को छोड़कर भागने लगे। ये भी पढ़ें

मेरठ में दंपति की चाक़ू से गोदकर हत्या

9 साल की बच्ची ने जब कमरे में पहुंचकर बचाने का प्रयास किया तो बच्ची को पटककर मारा।

9 साल की बच्ची ने जब कमरे में पहुंचकर बचाने का प्रयास किया तो बच्ची को पटककर मारा।

मेरठ में सोमवार देर रात सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया। ब्रहमपुरी इलाके में घर में सो रहे 40 साल के युवक और उसकी पत्नी की रिश्ते के भाई ने चाक़ू से गोदकर हत्या कर दी। 9 साल की बच्ची ने जब कमरे में पहुंचकर बचाने का प्रयास किया तो बच्ची को पटककर मारा। यह घटना देर रात 2:30 बजे की है। दोहरे हत्याकांड की सूचना पर एसएसपी प्रभाकर चौधरी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular