Thursday, April 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाविरोध प्रदर्शन: एक माह बाद भी मांग अधूरी, दीपका सीजीएम दफ्तर के...

विरोध प्रदर्शन: एक माह बाद भी मांग अधूरी, दीपका सीजीएम दफ्तर के सामने प्रदर्शन….

  • रोजगार, मुअावजा व पुनर्वास को लेकर भू-विस्थापित करेंगे प्रदर्शन

भू-विस्थापिताें के राेजगार, मुआवजा व पुनर्वास संबंधी मांगाें काे लेकर 14 अगस्त को एसईसीएल मुख्यालय में बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स की मीटिंग हुई थी। इसमें भू-विस्थापितों को कई मांगाें काे लेकर प्रबंधन ने जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया था, लेकिन इसके एक माह बाद भी अब तक पहल नहीं हाेने से भू-विस्थापित नाराज हैं और आंदाेलन की तैयारी कर रहे हैं।

भू-विस्थापितों ने अनिश्चितकालीन आंदोलन की याेजना बनाई है। इसी कड़ी में भू-विस्थापितों ने 22 सितंबर को एसईसीएल दीपका सीजीएम कार्यायल के सामने प्रदर्शन के साथ अनिश्चितकालीन आंदोलन के लिए ज्ञापन देने की घाेषणा की है। बुधवार को दीपका श्रमिक चौक पर सुबह 10 बजे सभी क्षेत्र के पदाधिकारी व प्रभावित ढोल-नगाड़ा और थाली बजाते हुए रैली के साथ पहुंचेगे।

इस संबंध में समिति की बैठक हुई। क्षेत्रीय उपाध्यक्ष रविन्द्र जगत ने बताया है कि प्रबंधन की वादा-खिलाफी से वे नाराज हैं। बैठक में रविंद्र जगत, प्रकाश कोर्राम, संदीप कंवर, राहुल जायसवाल, ललित महिलांगे, अनसुईया राठौर, भागीरथी यादव, राजेश कुमार, हेतराम सिदार, दीपक श्याम, शनीष कुमार, बालेश्वर सिंह कंवर, बाली कोर्राम, गणेश श्याम, हरनारायण, चंद्रिका प्रसाद व अन्य उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular