Thursday, March 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़CG मर्डर मिस्ट्री: कांग्रेस नेता और पत्नी की हत्या का मामला; आरोपियों...

CG मर्डर मिस्ट्री: कांग्रेस नेता और पत्नी की हत्या का मामला; आरोपियों को ओडिशा बॉर्डर के गांवों में ढूंढ रही पुलिस, दो दिन से विरोध में बंद है लैलूंगा

रायगढ़ जिले के लैलूंगा में कांग्रेस नेता मदन मित्तल और पत्नी अंजू देवी की हत्या मामले में पुलिस के हाथ अब तक कोई सुराग नहीं लगा है। पुलिस ओडिशा में भी आरोपियों की तलाश कर रही है। इलाके में लगे सभी सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है।

इधर, पुलिस मदन मित्तल की दोनों राइस मिल के कर्मचारियों, पूर्व कर्मचारियों से भी पूछताछ कर रही है। शुक्रवार को क्षेत्र के विधायक, पूर्व मंत्री समेत कई लोग लैलूंगा पहुंचे और मित्तल परिवार से मुलाकात की। यहां के बाजार दो दिन से विरोध में बंद हैं।

इस दोहरे हत्याकांड का पूरे इलाके में जबरदस्त विरोध हो रहा है। गुरुवार सुबह जैसे ही इस वारदात की खबर लगी। लैलूंगा के बाजार बंद हो गए। आज शुक्रवार को भी दुकानें नहीं खुलीं और क्षेत्र के व्यापारियों ने तय किया है कि वे शनिवार को भी दुकानें नहीं खोलेंगे। उधर, पत्थलगांव के व्यापारियों ने भी इस घटना के विरोध में शनिवार को बाजार बंद रखने की बात कही है।

पुलिस के हाथ फिलहाल कुछ नहीं
गुरुवार सुबह मदन और अंजू मित्तल के शव उनके बेडरूम में मिले थे। इसके बाद रायगढ़ एसपी अभिषेक मीणा ने जांच टीमें बनाकर तफ्तीश शुरू की। कुछ जांच दलों को कुछ संदिग्ध लोगों की जानकारी लेने बाहर भी भेजा गया है। लैलूंगा के जितने भी मकानों, दुकानों में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, उनके फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

लैलूंगा शहर की दुकानें गुरुवार से बंद हैं।

लैलूंगा शहर की दुकानें गुरुवार से बंद हैं।

हो सकता है ओडिशा कनेक्शन
लैलूंगा ओडिशा के बार्डर का गांव है। संदेह यह भी है कि अपराधी वारदात करने के बाद ओडिशा भाग गए हों। जांच टीम ओडिशा के बार्डर इलाकों के गांवों की छानबीन भी कर रही है। मदन मित्तल और अंजू देवी की हत्या होने के बाद ही पुलिस ने उनके एक ड्राइवर सोनू खान को उठाया था। इस ड्राइवर से मदन नाराज थे और उसे जमकर डांटा था। उन्होंने अपने बेटे से भी कहा था कि वो सोनू को घर में आने-जाने ना दे। इसी आधार पर पुलिस ड्राइवर से पूछताछ कर रही है, लेकिन अभी तक ऐसा कोई सुराग नहीं मिला है।

कई सवालों का जवाब नहीं

  • घटनास्थल से कुछ नकद और जेवरात गायब बताए जा रहे हैं तो करीब 1 करोड़ कीमत के गहने, नकद वहां से नहीं ले जाए गए।
  • मदन मित्तल अपने कमरे का दरवाजा बंद करके सोते थे, लेकिन बुधवार को उनका दरवाजा अंदर से लॉक नहीं था।
  • दो अलमारियों में चाबी लगी थी, लेकिन हत्यारों ने उन्हें नहीं खोला।
  • घटनास्थल पर किसी तरह के संघर्ष के निशान नहीं मिले।
पूर्व मंत्री गणेश राम भगत सहित कई नेताओं ने मदन मित्तल के बेटे से मुलाकात की।

पूर्व मंत्री गणेश राम भगत सहित कई नेताओं ने मदन मित्तल के बेटे से मुलाकात की।

विधायक और पूर्व मंत्री पहुंचे
लैलूंगा विधायक चक्रधर सिंह सिदार, भाजपा सरकार में पूर्व मंत्री गणेश राम भगत सहित कई नेता अधिकारी मदन मित्तल के परिजनों से मिलने पहुंचे। यहां इन लोगों ने रायगढ़ एसपी अभिषेक मीणा से भी मुलाकात की और हत्यारों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular