Thursday, April 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA NEWS: स्कूल के अंदर नशे में धुत हेडमास्टर का VIDEO; मुर्गा...

KORBA NEWS: स्कूल के अंदर नशे में धुत हेडमास्टर का VIDEO; मुर्गा खाकर घंटों जमीन पर पड़ा रहा, लोग कहते रहे उठो-उठो फिर भी नहीं उठ सका… BEO बोले-कल तक निलंबित कर देंगे

कोरबा जिले में एक शराबी हेडमास्टर स्कूल में शराब पीकर पहुंच गया। फिर मुर्गा खाकर घंटों जमीन पर पड़ा रहा। इस मामले का पता लोगों को तब चला, जब क्षेत्र के जनपद सदस्य स्कूल पहुंचे और उन्होंने कई बार उसे उठाने की कोशिश की। अब इस पूरे घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया में जमकर वायरल है।

इस मामले में BEO एलपी जोगी ने कहा है कि स्कूल में इस तरह से आना गंभीर मामला है। कल दोपहर तक हेडमास्टर को निलंबित कर देंगे। मामला कोरबा जिले के पोड़ी उपरोड़ा विकासखंड के ग्राम पंचायत कारिमाटी के प्राइमरी स्कूल है।

उठता फिर जमीन पर गिर जाता
दरअसल, गुरुवार को जनपद सदस्य प्रताप सिंह स्कूल में निरीक्षण के लिए पहुंचे थे। इसी दौरान उन्होंने देखा कि स्कूल का हेडमास्टर रामनारायण जमीन पर पड़ा हुआ है। इसके बाद प्रताप ने कई बार हेडमास्टर को उठाने का प्रयास किया, फिर भी वो नहीं उठ सका।

प्रताप देर तक उससे कहते रहे कि उठ जाओ। इसके बावजूद वो बार-बार उठकर जमीन पर गिरता रहा। प्रताप ने देखा कि मास्टर जी की टेबल पर खाना रखा हुआ है। वहां पर मुर्गे के प्लेट भी सजी थी। हेटमास्टर बात करने की हालत में भी नहीं था।

स्कूल के अंदर खाने की प्लेट के साथ मुर्गे की प्लेट इस तरह से सजी थी।

स्कूल के अंदर खाने की प्लेट के साथ मुर्गे की प्लेट इस तरह से सजी थी।

स्कूल का निरीक्षण करने पहुंचे BEO
इस मामले को लेकर स्कूल के बच्चों का कहना है कि मास्टर जी पहले भी इस तरह से स्कूल आते रहे हैं। बच्चों ने बताया कि हेडमास्टर ने स्कूल में ही मुर्गा बनवाया था। मामला सामने आने के बाद बच्चों के अभिभावकों में भी काफी नाराजगी है। इस वजह से शुक्रवार को BEO भी स्कूल का निरीक्षण करने पहुंचे थे।

BEO ने बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर आज मैंने स्वयं विद्यालय पहुंचकर इसकी जांच की। गांव वालों और सरपंच के मौजूदगी में सब के बयान दर्ज किए गए हैं, वीडियो की पुष्टि हुई है। प्रधान पाठक आदतन शराबी है, लेकिन वह विद्यालय में इस तरह का काम नहीं करते थे। स्कूल में इस तरह का काम अशोभनीय है। मैंने निलंबन का प्रस्ताव जिला शिक्षा अधिकारी(DEO) को भेज दिया है। कल दोपहर के पहले तक प्रधान पाठक को निलंबित कर दिया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular