Saturday, April 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुर में 13 साल की बेटी से दुष्कर्म: 2 साल से बाप...

रायपुर में 13 साल की बेटी से दुष्कर्म: 2 साल से बाप कर रहा था घिनौना काम, मां-बेटी पहुंची पुलिस के पास; आरोपी गिरफ्तार, दो शादियां की, एक ने तंग आकर छोड़ा

रायपुर शहर के उरला इलाके में एक युवक ने अपनी ही 13 साल की बच्ची से दुष्कर्म किया। इस मामले में खुद बच्ची और उसकी मां ने पुलिस से मदद मांगी। शुक्रवार शाम पुलिस ने FIR दर्ज की है। अब आरोपी बाप को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। हैरत की बात यह है कि बेटी से दुष्कर्म का घिनौना काम दो सालों से कर रहा था। आरोपी आए दिन इस बात के लिए बेटी को प्रताड़ित किया करता था।

बच्ची ने अपने बयान में पुलिस को बताया है कि दो साल पहले घर में मैं अकेली थी, तब पिता ने पहली बार गंदी हरकत की। उसने बच्ची को धमकाते हुए कहा था कि किसी से कुछ कहा तो उसे और उसकी मां को जान से मार देगा। तब सहमी बच्ची ने कुछ नहीं कहा। इसके बाद कई बार आरोपी ने बेटी को अपनी बुरी नीयत का शिकार बनाया। अब बच्ची ने ये बातें अपनी मां से कहीं और फिर मामला पुलिस के पास पहुंचा।

अब तक की जांच में पुलिस ने पाया कि आरोपी ने अपनी अय्याश प्रवृत्ति की वजह से दो शादियां की। एक पत्नी इसकी हरकतों से तंग आकर दिल्ली स्थित अपने मायके जाकर रह रही है। आरोपी उरला इलाके की कुछ फैक्ट्रियों में ठेकेदारी का काम करता है। फिलहाल पुलिस ने इस केस में बच्ची की पहचान उजागर न हो इसलिए आरोपी पिता के नाम का खुलासा नहीं किया है। इस संवेदनशील मामले में छानबीन जारी है।

नाबालिग से दुष्कर्म करने वाला आशिक गिरफ्तार
रायपुर पुलिस ने बुधवार को 14 साल की बच्ची से दुष्कर्म मामले में धरसींवा निवासी अफसर खान को गिरफ्तार किया था। पकड़े गए आरोपी ने बच्ची को प्यार और शादी का झांसा दिया। इसके बाद कुछ दिन पहले बच्ची को भगा ले गया। परिजनों की शिकायत पर खमतराई थाना पुलिस ने दोनों को ढूंढ निकाला। बच्ची ने अपने बयान में पुलिस को दुष्कर्म की बात बताई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular