Thursday, April 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़MP के डॉक्टर के सुसाइड केस में नया खुलासा: पत्नी से झगड़ा...

MP के डॉक्टर के सुसाइड केस में नया खुलासा: पत्नी से झगड़ा होने की वजह से रायपुर के होटल में लगा ली थी फांसी, जान देने से पहले कमरे में की थी तोड़फोड़

रायपुर के स्टेशन रोड इलाके के होटल संदीप के कमरे में मध्यप्रदेश के एक डॉक्टर ने गुरुवार की शाम खुदकुशी की थी। इस मामले में अब पुलिस को पारिवारिक विवाद की जानकारी मिली है। अब तक सामने आए तथ्यों के मुताबिक जान देने वाले 34 साल के डॉ जितेंद्र विश्वकर्मा का पत्नी से पिछले कुछ दिनों से विवाद चल रहा था। इसी से तंग आकर उसने खुदकुशी की। घटना के दिन जितेंद्र की पत्नी को उसके मायके से लाने पिता गए थे।

डॉक्टर की पत्नी ने लौटने से इनकार कर दिया और उसके पिता के साथ भी विवाद किया था। फोन पर भी महिला ने जितेंद्र को कुछ अपशब्द कहे थे। पुलिस मृतक के परिजन और ससुराल के लोगों से पूछताछ कर घटना से जुड़ी जानकारी जुटा रही है। गंज थाने की पुलिस इस मामले में डॉक्टर की पत्नी और ससुराल के लोगों पर खुदकुशी के लिए उकसाने का केस भी दर्ज कर सकती है।

इसी चादर से लटककर डॉक्टर ने खुदकुशी की थी।

इसी चादर से लटककर डॉक्टर ने खुदकुशी की थी।

कमरे में की गई तोड़फोड़।

कमरे में की गई तोड़फोड़।

दरअसल, गुरुवार की शाम गंज थाना इलाके के होटल संदीप के कमरे में डॉ जितेंद्र विश्वकर्मा ने खुदकुशी कर ली थी। पेशे से डॉक्टर जितेंद्र मध्य प्रदेश के उमरिया के रहने वाले थे। ये अनूपपुर MP के रहने वाले अपने दोस्त अजय निषाद के साथ रायपुर आए थे। स्टेशन के पास होटल में कमरा लेकर दोनों दोस्त रह रहे थे। अजय को रायपुर में कुछ शॉपिंग करनी थी, इसी सिलसिले में दोनों यहां पहुंचे थे। अब तक की जांच में मृतक के दोस्त ने भी पारिवारिक कलह की बात पुलिस को बताई है।

मृतक डॉ जितेंद्र का शव।

मृतक डॉ जितेंद्र का शव।

30 मिनट में जिंदगी खत्म
घटना से पहले मृतक के साथ उसी कमरे में रह रहे दोस्त अजय ने पुलिस को बताया कि गुरुवार की शाम दोनों ने ऑनलाइन एप से खाना मंगवाया। होटल के कमरे से निकलकर कुछ देर के लिए अजय बाहर गया। इस बीच डॉ जितेंद्र ने परेशान होकर कमरे में तोड़-फोड़ की। शीशा तोड़ दिया, सामान भी फेंक दिया। कमरे में रखी चादर से पंखे पर फंदा बनाया और इसी से लटककर खुदकुशी कर ली। अजय के मुताबिक वो करीब 30 मिनट के लिए कमरे से बाहर गया था और लौटा तो जितेंद्र ने जान दे दी थी। फौरन अजय ने होटल के स्टाफ को जानकारी दी। इसके बाद गंज थाने की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की। अजय ने बताया कि दिन के वक्त भी जितेंद्र का फोन पर उसकी पत्नी के साथ विवाद हुआ था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular