Saturday, April 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: नाले के पास सरकारी नमक मिलने का मामला; कलेक्टर ने दिए...

कोरबा: नाले के पास सरकारी नमक मिलने का मामला; कलेक्टर ने दिए जांच के निर्देश…. खाद्य अधिकारी करेंगे जांच, दोषियों के खिलाफ होगी कार्यवाही

कोरबा 1 अक्टूबर 2021(BCC NEWS 24)/ अमृत नमक योजना के तहत रियायती दर पर वितरण के लिए आए नमक के नाले के पास लावारिस पाए जाने के मामले पर कलेक्टर श्रीमती रानू साहू ने सख्त रुख अपनाते हुए जांच के निर्देश दे दिए हैं। श्रीमती साहू ने स्थानीय समाचार पत्रों में प्रकाशित और सोशल मीडिया में चल रही खबरो पर संज्ञान लेते हुए पूरे मामले की जांच करने जिला खाद्य अधिकारी को निर्देश दिया है। मामले में जाँच रिपोर्ट दो दिवस के भीतर तलब की गई है। कलेक्टर ने इस मामले में दोषियों पर कड़ी कार्रवाई के निर्देश भी खाद्य अधिकारी को दिए हैं। उन्होंने संबंधित क्षेत्र के खाद्य निरीक्षक और राशन दुकान संचालक पर भी जांच उपरांत कार्रवाई के लिए निर्देशित किया है। 
गौरतलब है कि शासकीय योजना के तहत हितग्राहियों को वितरण के लिए उचित मूल्य की दुकानों में भंडारित किए जाने वाले नमक की लगभग 10 बोरियां इमलीडुग्गु बस्ती में गौ माता चौक के पास के नाले के किनारे मिली थी। इस बारे में स्थानीय अखबारों और सोशल मीडिया माध्यमों में खबर प्रकाशन के बाद कलेक्टर ने त्वरित कार्रवाई करते हुए जांच के निर्देश दिए हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular