Thursday, April 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़BIG NEWS: छत्तीसगढ़ पंजाब नहीं हो सकता, दोनों की समानता केवल अंकों...

BIG NEWS: छत्तीसगढ़ पंजाब नहीं हो सकता, दोनों की समानता केवल अंकों से – सीएम बघेल

रायपुर। छत्तीसगढ़ पंजाब नहीं हो सकता. दोनों की समानता केवल अंकों से है और दूसरी कोई समानता नहीं. यह बात मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पंजाब कांग्रेस के हालात की तुलना छत्तीसगढ़ से करने पर मीडिया से कही. इसके पहले पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कांग्रेस में चल रही उठापटक पर कहा था कि छत्तीसगढ़ अब पंजाब हो गया है

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बेमेतरा में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए रवाना होने से पहले मीडिया से चर्चा की. इस दौरान उन्होंने गांधी जयंती पर बीजेपी के आयोजन को लेकर कहा कि गांधीजी को पूरे देश और दुनिया के लोग मान रहे, जो गांधी जी को नहीं मानते थे, वे लोग भी गांधी को मानने लगे हैं. इससे अच्छी बात और क्या होगी?

उन्होंने कहा कि गांधी के विचार को आत्मसात करने की आवश्यकता है, मैंने विधानसभा में कहा था कि गांधी को अपनाना अच्छी बात है अगर ऐसा है तो गोडसे को मुर्दाबाद बोलिए. लेकिन भाजपा विधायकों के मुंह से एक शब्द नहीं निकला, वे गांधी की हत्या करने वालों को मुर्दाबाद का नारा नहीं लगा सकते, गांधी जी को वे मन से नहीं मान रहे हैं.

स्वास्थ्य मंत्री टीएस बाबा के बयान को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि आजकल इतेफाक बहुत होता है, गौरतलब है कि टीएस सिंहदेव ने मीडिया को दिए गए बयान पर कहा था कि आलाकमान के फैसले का इंतजार है विधायक दिल्ली जा रहे हैं.

वहीं डॉ रमन सिंह के बयान पर कहा कि डी पुरंदेश्वरी ने कहा है कि डॉ रमन सिंह हमारा चेहरा नहीं है, और डॉक्टर रमन सिंह ने कहा कि “मैं छोटा चेहरा हूं” उसके बाद फिर डी पुरंदेश्वरी ने कहा कि वह छोटा चेहरा भी नहीं है, इससे ज्यादा अपमान पूर्व मुख्यमंत्री का और क्या हो सकता है, मुझे उसकी चिंता है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular