Friday, April 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़UP चुनाव जिम्मेदारी: मुख्यमंत्री बघेल ने AICC का जताया आभार, कहा- उम्मीदों...

UP चुनाव जिम्मेदारी: मुख्यमंत्री बघेल ने AICC का जताया आभार, कहा- उम्मीदों पर उतरुंगा खरा, ढाई-ढाई साल पर कही ये बात

रायपुर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बड़ी जिम्मेदारी दी गई है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए सीनियर ऑब्जर्वर बनाया गया है. AICC ने आदेश जारी किया है. इसे लेकर सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट किया है

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर लिखा कि राष्ट्रीय अध्यक्षा सोनिया गांधी ने उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए मुझे पर्यवेक्षक होने का निर्देश दिया है. बड़ी ज़िम्मेदारी है. पूरा प्रयास रहेगा कि शीर्ष नेतृत्व की उम्मीदों पर खरा उतर सकूं. परिवर्तन का संकल्प, कांग्रेस ही विकल्प.

वहीं सीएम भूपेश बघेल ने बेमेतरा में पत्रकारों से बातचीत की. इस दौरान ढाई-ढाई के सवाल को लेकर कहा कि इस तरह की कोई बात नहीं है. आप कहां पहुंच गए हैं. कहते हुए निकल गए. इस दौरान उनके चेहरे पर एक अलग की मुस्कान देखी गई.

बता दें कि इस चुनाव में छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल को भी अहम जिम्मेदारी दी गई है. भूपेश बघेल को सीनियर ऑब्जर्वर बनाए गए हैं. इससे पहले असम विधानसभा चुनाव में भी प्रचार-प्रसार की जिम्मेदारी दी गई थी.

भूपेश बघेल के बेहद करीबी और सलाहकार राजेश तिवारी को AICC का प्रभारी सचिव बनाया गया है. उनकी अगुवाई में उनके दूसरे सलाहकार विनोद वर्मा की टीम यूपी के कार्यकर्ताओं को ट्रेनिंग दे रही है

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular