Friday, March 29, 2024
Homeछत्तीसगढ़भिलाई की शिवनाथ नदी में 2 छात्र डूबे: स्कूल से बंक मारकर...

भिलाई की शिवनाथ नदी में 2 छात्र डूबे: स्कूल से बंक मारकर नहाने गए थे 3 दोस्त, दो गहरे पानी में फंसे; एक का शव मिला, दूसरे की तलाश

भिलाई में मंगलवार को दो छात्र नदी में डूब गए। दोनों छात्र स्कूल से बंक मारकर अपने एक अन्य दोस्त के साथ नहाने के लिए शिवनाथ नदी में गए थे। आपदा प्रबंधन टीम और पुलिस ने एक का शव बरामद कर लिया है, लेकिन दूसरे का अभी तक पता नहीं चल सका है। मामला रिसाली थाना क्षेत्र का है।

पुलिस के साथ SDRF की टीम व गोताखोर मौजूद हैं। दूसरे छात्र की तलाश जारी है।

पुलिस के साथ SDRF की टीम व गोताखोर मौजूद हैं। दूसरे छात्र की तलाश जारी है।

जानकारी के मुताबिक, बड़ौदा सेक्टर इस्पात क्लब के पास रहने वाला आदर्श चंद्राकर (17) पुत्र दिनेश चंद्राकर, गार्डन चौक निवासी तौसीफ अंसारी (17) पुत्र मुर्शीद आलम और रुआबांधा निवासी आयुष शांडिल्य (17) पुत्र हेराम शांडिल्य तीनों अलग-अलग स्कूलों में 11वीं क्लास के छात्र हैं और दोस्त हैं। तीनों दोस्त मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे स्कूल से बंक मारकर नहाने के लिए शिवनाथ नदी में गए थे।

आपदा प्रबंधन व पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, छात्रों की तलाश की जा रही है।

आपदा प्रबंधन व पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, छात्रों की तलाश की जा रही है।

नहाने के दौरान दो छात्र गहरे पानी में फंसे
तीनों नहाने के लिए नदी में उतरे थे कि आदर्श और आयुष गहरे पानी में फंस गए। उन्हें डूबता देख पहले तौसीफ ने बचाने का प्रयास किया, फिर आसपास के लोगों से मदद मांगी। इससे पहले कि लोग पहुंचते, दोनों छात्र नदी में बह गए। पुलिस ने शाम करीब 4.15 बजे आयुष का शव बरामद कर लिया है, जबकि आदर्श की तलाश की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular