Friday, March 29, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC NEWS 24: बिलासपुर भूगोल बार पार्टी विवाद...राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल का...

BCC NEWS 24: बिलासपुर भूगोल बार पार्टी विवाद…राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल का बयान; पुलिस अफसर बार पार्टी का आयोजन कर सकते हैं लेकिन देर रात पार्टी करना ठीक नहीं….

बिलासपुर: छत्तीसगढ के भूगोल बार में महिला पुलिस अफसरों की पार्टी को लेकर जहां DGP ने नाराजगी जाहिर की है, वहीं प्रदेश के राजस्व मंत्री जय सिंह अग्रवाल ने कहा है कि पुलिस अफसर बार पार्टी का आयोजन कर सकते हैं इसमें कोई आपत्ति नहीं होनी चाहिए, हालांकि देर रात पार्टी के आयोजन को उन्होंने गलत बताया है।

गुरुवार को बिलासपुर प्रवास में आए जिले के प्रभारी व राजस्व मंत्री जय सिंह अग्रवाल का बयान सामने आया है। मीडिया से चर्चा में मंत्री अग्रवाल ने पुलिस अधिकारियों की बार पार्टी के सवाल पर भी जवाब दिया। उन्होंने कहा है कि, लाइसेंसी बार है तो उसमें पुलिस अधिकारी पार्टी कर सकते हैं। तय समय के बाद अगर अधिकारी गए हैं तो गलत है। अधिकारियों को बार जाना है तो टाइम से जाएं। बार खुलने और बंद होने का समय निर्धारित है। गौरतलब है कि मामले में CM बघेल और DGP भी नाराजगी जता चुके हैं, जिसके बाद दो पुलिस अधिकारियों को जिले से रिलीफ कर दिया गया है।

क्या है भूगोल बार पार्टी विवाद
रविवार की रात बिलासपुर के रामा मैग्नोटो मॉल के भूगोल बार में एक पार्टी थी। इसमें कोतवाली CSP स्नेहिल साहू, DSP रश्मित, सृष्टि चंद्राकर और सहायक जेल अधीक्षक सोनाल डेविड वगैरह शामिल होने पहुंचे थे। सृष्टि सोनाल की पत्नी हैं। वे दोनों जरा देर से पहुंचे। बार के बाहर खड़े बाउंसर ने दोनों को रोक दिया। अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक बाउंसर राहुल ने परिचय दिए जाने के बाद भी अफसर दंपती को अंदर जाने नहीं दिया। इसके बाद उसने हाथापाई भी की।

घटना की खबर आस-पास के थानों को लगी तो मौके पर फोर्स पहुंची तब तक बाउंसर भाग चुका था और बड़ा बवाल बार मैनेजमेंट और पुलिस अफसरों के बीच हो चुका था। इस मामले में मुख्यमंत्री ने DGP और DGP ने बिलासपुर SP से रिपोर्ट मांगी है। इस घटना में शामिल सभी पुलिस अफसरों का बाद में तबादला कर दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular