Saturday, April 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- कोर्ट से चोरी हुई जज की कार लावारिस...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- कोर्ट से चोरी हुई जज की कार लावारिस मिली; दो दिन बाद सड़क किनारे छोड़ी, CCTV में दिखाई दिए युवक-युवती, कार खड़ी कर स्कूटी में बैठ कर भागे

बिलासपुर के सिविल लाइन स्थित जिला न्यायालय से दिनदहाड़े चोरी हुई जज की कार गुरुवार को सकरी क्षेत्र के गीता पैलेस गोकुल धाम के पास लावारिस हालत मे मिली है। पुलिस को जांच के दौरान एक सीसीटीवी फुटेज हाथ लगा है। इससे पता चला है कि चोरी की वारदात में एक युवक और एक युवती शामिल हैं। जज की चोरी हुई कार को लेकर पुलिस का दबाव बना तो आरोपी उसे छोड़कर भाग निकले।

दरअसल, जिला न्यायालय परिसर से मंगलवार को न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी श्वेता श्रीवास्तव की कार चोरी हो गई थी। दिनदहाड़े जज की कार कोर्ट से चोरी हुई तो एसपी दीपक झा ने सिविल लाइंस सीएसपी के नेतृत्व में एक टीम का गठन कर दिया। इससे पहले की पुलिस चोरों को पकड़ पाती, उन्हें एक लावारिस कार खड़ी होने की सूचना मिली। पुलिस उसे जब्त कर थाने लाई तो पता चला कि वह जज साहिबा की है।

चोरों ने बदल दिया था कार का नंबर
चोरों ने कार का नंबर बदल दिया था। इसके चलते उसकी पहचान नहीं हो पा रही थी। आरोपी चोर कार को उसलापुर के गीता पैलेस के पास सूने मकान के सामने खड़ी कर भाग गए थे। पुलिस को जो फुटेज मिले हैं, उसमें एक युवक कार चला कर जाते हुए दिखाई दे रहा है। उसके पीछे-पीछे एक युवती भी स्कूटी लेकर जा रही है। युवक कार खड़ी करने के बाद स्कूटी में बैठकर वहां से भाग निकलता है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular