Thursday, April 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- कौन है ‘डबल मीनिंग DK’ ? एग्जीक्यूटिव मैनेजर...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- कौन है ‘डबल मीनिंग DK’ ? एग्जीक्यूटिव मैनेजर ने होटल में की खुदकुशी, 8 पन्नों में छोड़ा मौत का सुराग, इस ‘चालाक बंदे’ का जिक्र…

रायपुर। राजधानी रायपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जो पुलिस को भी उलझा दिया है. 8 पेज के सुसाइड नोट में ‘चालाक बंदे’ का जिक्र है, जिसने एग्जीक्यूटिव मैनेजर को खुद की जान लेने के लिए मजबूर कर दिया. मैनेजर ‘डबल मीनिंग DK’ की घातक बातों से घातक कदम उठा लिया. होटल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, लेकिन सुसाइड से पहले ‘डबल मीनिंग DK’ की पटकथा और पुलिस के लिए मौत का सबूत छोड़ गया है.

दरअसल, राजधानी रायपुर में शैक्षणिक संस्थानों में कार्यरत एग्जीक्यूटिव मैनेजर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. होटल मिड टाउन के कमरा नंबर 207 में फांसी लगाकर खुदकुशी की है. पुलिस के मुताबिक दिल्ली निवासी अशोक कुमार का फंदे पर लटकता शव मिला है. होटल के कमरे से 8 पेज का सुसाइडल नोट भी मिला है, जिसमें मृतक ने अपने ही साथी को मौत का जिम्मेदार ठहराया है.

मौदहापारा पुलिस के मुताबिक दिल्ली निवासी अशोक कुमार उम्र 35 वर्ष शिक्षण संस्थानों में एडमिशन से संबंधित काम देखता था. दिल्ली में वैष्णवी के एजुकेशन इंस्टिट्यूट भी संचालित करता था. अशोक 8 अक्टूबर को कुछ काम से रायपुर आया हुआ था. मौदहापारा स्थित होटल मिड टाउन में कमरा लेकर ठहरा हुआ था.

होटल के कर्मचारियों ने 9 अक्टूबर को अशोक को देखा भी था, लेकिन बीते दिन 10 अक्टूबर से अशोक अपने घर वालों का फोन उठाना बंद कर दिया था, जिसके बाद उसके घरवालों ने होटल में कॉल कर अशोक से बात कराने को कहा, लेकिन जब होटल के कर्मचारी अशोक के कमरा नंबर 207 पहुंचे तो अशोक बाहर नहीं निकला. कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना देकर होटल का कमरा खुलवाया, तो अशोक कुमार का शव फांसी पर लटकता हुआ मिला.

कमरे से मिला 8 पन्नो का सुसाइडल नोट

पुलिस ने होटल के कमरे से 8 पन्नों का सुसाइड नोट बरामद किया है, जिसमें अशोक ने अपने साथी DK पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. सुसाइडल नोट के पन्नों में लिखा है कि DK बहुत चालाक बंदा है. वो डबल मीनिंग बात करता है. डी.के मेरे सामने मेरी और दूसरों के सामने दूसरी बात करता है. मेरी मौत का जिम्मेदार डी.के है. उसे कड़ी सजा मिलनी चाहिए.

कौन है DK ?

DK और अशोक अच्छे मित्र थे. दिल्ली में दोनों मिलकर शैक्षिक संस्थानों में एडमिशन से संबंधित काम करते थे, लेकिन पिछले कुछ दिनों से पैसों के लेन-देन को लेकर दोनों के बीच विवाद चल रहा था. अशोक कुमार को डी.के को कुछ पैसे अदा करने थे, जिसे अशोक गलत बता रहा था.

क्या कह रही पुलिस ?

इस पूरे मामले में मौदहापारा थाना प्रभारी लक्ष्मी जायसवाल ने कहा कि निजी होटल के कमरे में अशोक कुमार नामक व्यक्ति का शव मिला है. शव का मार्ग कायम कर परिजनों को सूचना दी गई है. मृतक के परिजनों को बुलाकर बयान लिया जा रहा है. सुसाइड नोट के आधार पर जांच की जा रही है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular