Friday, April 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC NEWS 24: कोरबा- जिला जनसंपर्क कार्यालय के अधिकारी-कर्मचारियों ने काली पट्टी...

BCC NEWS 24: कोरबा- जिला जनसंपर्क कार्यालय के अधिकारी-कर्मचारियों ने काली पट्टी लगाकर किया काम….. छत्तीसगढ़ जनसंपर्क अधिकारी संघ के आह्वान पर विभिन्न मांगो को लेकर किया सांकेतिक विरोध प्रदर्शन; 12 अक्टूबर से सभी अधिकारी-कर्मचारी रहेंगे अनिश्चित कालीन कलमबंद हड़ताल पर

कोरबा(BCC NEWS 24) / जनसंपर्क विभाग में कार्यरत् प्रदेश भर के सभी अधिकारी-कर्मचारियों सहित जिला जनसंपर्क कार्यालय कोरबा के सभी अधिकारी-कर्मचारियों ने आज काली पट्टी लगाकर काम किया। सभी अधिकारी-कर्मचारियों ने छत्तीसगढ़ जनसंपर्क अधिकारी संघ की विभिन्न मांगो को लेकर सांकेतिक विरोध प्रदर्शन करते हुए काम किया। छत्तीसगढ़ के समस्त जनसंपर्क अधिकारी-कर्मचारियों ने काली पट्टी लगाने के साथ अपने-अपने व्हाट्सएप्प की डीपी भी काली कर विरोध प्रदर्शन किया। जनसंपर्क अधिकारी संघ की इस मांग को राजपत्रित अधिकारी संघ ने भी पुरजोर समर्थन किया है। राजपत्रित अधिकारी संघ के सदस्यों ने भी इस अनीतिगत पदस्थापना के विरोध में 12 अक्टूबर 2021 को काली पट्टी लगाकर काम करने का फैसला लिया है।
छत्तीसगढ़ जनसंपर्क अधिकारी संघ ने छह अक्टूबर को छत्तीसगढ़ के मुख्य सचिव को ज्ञापन सौंपकर जनसंपर्क संचालनालय में राज्य प्रशासनिक सेवा के कनिष्ठ अधिकारी को संचालक के पद पर अनीतिगत पदस्थापना दिए जाने के संबंध में विरोध करते हुए मांग पूरी नहीं होने पर हड़ताल करने का संकेत दिया था। संघ ने मुख्य सचिव को सौंपे ज्ञापन में मांग पूरी नहीं होने पर 11 अक्टूबर को काली पट्टी लगाकर काम करने और 12 अक्टूबर से अनिश्चित कालीन कलमबंद हड़ताल करने के संकेत दिए थे। छत्तीसगढ़ जनसंपर्क अधिकारी संघ द्वारा संचालनालय के संचालक पद पर राज्य प्रशासनिक सेवा अथवा अन्य सेवाओं के अधिकारी के स्थान पर जनसंपर्क विभाग के ही वरिष्ठ अधिकारी को पदस्थ करने की मांग की गई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular