Thursday, March 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC NEWS 24: कोरबा- कलेक्टर रानू साहू ने कहा.... अब हर मंगलवार...

BCC NEWS 24: कोरबा- कलेक्टर रानू साहू ने कहा…. अब हर मंगलवार को कलेक्ट्रेट में होगा जनदर्शन; आमनागरिकों से की अपील… अपनी समस्याओं व शिकायतों को लेकर जनदर्शन कार्यक्रम में पहुंच सकते है

कोरबा 12 अक्टूबर 2021(BCC NEWS 24):- प्रत्येक सप्ताह मंगलवार को कलेक्टर द्वारा ली जाने वाली समयसीमा की बैठक के पश्चात अब प्रति सप्ताह 12.30 बजे दोपहर से जनदर्शन का कार्यक्रम कलेक्ट्रेट में होगा। कलेक्टर श्रीमती रानू साहू ने आमनागरिकों से कहा है कि वे उक्त जनदर्शन कार्यक्रम में पहुंचकर अपनी समस्याओं व शिकायतों को रख सकते हैं, जिनका यथासंभव निराकरण जिला प्रशासन द्वारा कराया जाएगा।
यहाँ उल्लेखनीय है कि कोरोना संक्रमणकाल के दौरान पूर्व में समयसीमा की बैठक एवं जनदर्शन कार्यक्रम स्थगित कर दिए गए थे, आमजन द्वारा आनलाईन माध्यम से समस्याएं व शिकायतें प्रस्तुत की जा रही थी किन्तु अब समयसीमा की बैठकें प्रति सप्ताह प्रारंभ हो गई हैं। कलेक्टर श्रीमती रानू साहू ने जनदर्शन कार्यक्रम पुनः प्रारंभ करने का निर्णय लेते हुए प्रत्येक मंगलवार को होने वाली टी.एल. बैठक के पश्चात  दोपहर 12.30 बजे से कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में जनदर्शन का कार्यक्रम आयोजित करने के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं। उक्त जनदर्शन कार्यक्रम में आमजन अपनी शिकायतों, समस्याओं को प्रस्तुत कर सकते हैं, प्रस्तुत शिकायतों व समस्याओं का यथासंभव निराकरण विभिन्न विभागों द्वारा समयसीमा में किया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular