Thursday, April 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- राइस मिलर्स ने दूसरे दिन भी दिया धरना.......

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- राइस मिलर्स ने दूसरे दिन भी दिया धरना…. मिलर्स का आरोप – 3 साल से ट्रांसपोर्टिंग का नहीं किया भुगतान, अमानक धान उठाने का बना रहे दबाव

जांजगीर: जिला चावल उद्योग संघ का धरना प्रदर्शन दूसरे दिन भी जारी रहा। विपणन संघ की राइस मिलों की उपेक्षा तथा दमनकारी नीतियों के विरोध में राइस मिलर्स बड़ी संख्या में विपणन संघ कार्यालय के सामने एकत्रित हुए।राइस मिलर्स ने संग्रहण केंद्रों के धान की गुणवत्ता की जांच के बाद ही मानक धान को मिलिंग के लिए देने कहा।

साथ ही यह भी आरोप लगाया कि मार्कफेड द्वारा बिना मिलर्स की सहमति व डिमांड के उनके नाम पर खराब धान का डिलिवरी ऑर्डर काट दिया है, उसे निरस्त करें। यह भी आरोप लगाया गया कि सड़े धान को जबरन मिलर्स को दिया जा रहा है। मिलर्स ने बताया कि पिछले 3 वर्ष के मिलिंग परिवहन बिलों का भुगतान अभी तक नहीं किया गया है।

मिलर्स ने दोहराया कि वे लोग भी अमानक धान नहीं उठाएंगे। धरना प्रदर्शन में विजय केडिया, मनोज पालीवाल, गोपेश तुल्सयान, बांके बिहारी अग्रवाल, कैलाश अग्रवाल, राधावल्लभ पालीवाल, संजय भोपालपुरिया, पियूष अग्रवाल, दीपक अग्रवाल, अनिल पालीवाल, शैलेष डिडवानिया, इत्यादि मिलर्स बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular