Saturday, April 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- सोशल मीडिया में दुर्गा मां का अपमान.... हिंदू...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- सोशल मीडिया में दुर्गा मां का अपमान…. हिंदू संगठन व भाजपाइयों ने युवक के खिलाफ कराई FIR, कहा- गिरफ्तारी नहीं हुई तो आंदोलन करेंगे

छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में एक युवक ने मां दुर्गा के लिए फेसबुक पर अपशब्द लिख दिए। जिसके बाद गुरुवार को शहर में माहौल काफी गरमाया हुआ रहा। हिन्दू संगठन व भाजपा के कार्यकर्ताओं ने जबरदस्त विरोध प्रदर्शन किया। युवक के खिलाफ SP को लिखित शिकायत भी की गई। साथ ही सिटी कोतवाली में FIR भी दर्ज करवाई गई है। भाजपा व हिन्दू संघ संगठनों ने युवक की गिरफ्तारी की मांग की है।

भाजपाइयों का कहना है कि, बुधवार की शाम एक युवक ने फेसबुक पर मां दुर्गा के आठवें स्वरूप महागौरी माता को लेकर अभद्र टिप्पणी की है। युवक के इस पोस्ट से बस्तर के आदिवासी और हिंदुओ के आस्था को ठेस पहुंचा है। शहर के सभी हिंदू संघ संगठन के लोगों ने इस पोस्ट का जमकर विरोध किया। भाजपा के नगर अध्यक्ष सुरेश गुप्ता ने कहा कि, बस्तर की सामाजिक सद्भाव व शांति को भंग करने का लगातार प्रयास किया जा रहा है। बस्तर में धर्मांतरण के साथ-साथ हिंदू देवी-देवताओं का भी अपमान किया जा रहा है। समय रहते प्रशासन इस पर अंकुश लगाए।

गुरुवार को शहर में माहौल काफी गरमाया हुआ रहा।

गुरुवार को शहर में माहौल काफी गरमाया हुआ रहा।

नेता प्रतिपक्ष संजय पांडे ने कहा कि, पूर्व में भी लगभग 5-6 ऐसी शिकायतें की जा चुकी है, जिस पर किसी भी प्रकार की कार्रवाई नहीं की गई है। यह उसी का परिणाम है कि ऐसे लोग समाज में गंदगी फैलाने का कार्य कर रहे हैं। इस व्यक्ति के ऊपर यदि कड़ी से कड़ी कार्रवाई नहीं की जाती है तो पूरा हिंदू समाज उसके खिलाफ आंदोलन करेगा। इधर इस मामले की गंभीरता को देखते हुए SP जितेंद्र सिंह मीणा ने आश्वासन दिया है कि, मामले की जांच कर जल्द से जल्द युवक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी और उसे गिरफ्तार किया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular