Wednesday, April 24, 2024
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़ ऑनर किलिंग: चचेरे भाई और बहन के बीच हुआ प्यार तो...

छत्तीसगढ़ ऑनर किलिंग: चचेरे भाई और बहन के बीच हुआ प्यार तो घरवाले ही बने दुश्मन, लड़की के भाई और चाचा ने ही जबरदस्ती दोनों को पिलाया जहर और फिर…..

  • सुपेला थाना इलाके की घटना, पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया
  • युवक-युवती घर से भागे थे, पुलिस चेन्नई से लाई तो घरवालों ने हत्या कर दी

भिलाई के सुपेला थाना इलाके में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। यहां रिश्ते में चचेरे भाई और बहन के बीच प्यार में उनके घरवाले ही दुश्मन बन गए। परिजन को यह रिश्ता कतई मंजूर नहीं था। लड़की का नाम ऐश्वर्य कोप्पल और लड़के का नाम श्रीहरि था। लड़की के भाई चरण और चाचा रामू ने दोनों की हत्या कर दी। पुलिस ने मामले में दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

पुलिस के अनुसार, 21 सितंबर को सुपेला थाने में ऐश्वर्य और श्रीहरि के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी। यहां न्यू कृष्णानगर का रहने वाला कोप्पल परिवार बेटी ऐश्वर्य के गायब होने से परेशान था। पुलिस को पता चला कि वह अपने चचेरे भाई श्रीहरि के साथ भाग गई थी। पुलिस को लोकेशन चेन्नई में मिली। दोनों को 7 अक्टूबर को चेन्नई से लाया गया और रिश्तेदारों को सौंप दिया। शनिवार रात पुलिस को खबर मिली कि ऐश्वर्य के घर झगड़ा हो रहा है।

पुलिस मौके पर पहुंची तो घर में ऐश्वर्य और श्रीहरि नहीं मिले। पूछताछ में ऐश्वर्य का भाई चरण और चाचा रामू गोल-मोल जवाब देने लगे। पुलिस को शक हो गया। पूछताछ करने पर पता चला कि ऐश्वर्य और श्रीहरि को चरण और राजू ने मिलकर जहर पिला दिया। दोनों के शवों को सिरसा इलाके में नदी के किनारे जला दिया। पुलिस ने जले हुए शव बरामद किए और दोनों आरोपियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया। आरोपियों ने बताया कि ऐश्वर्य के रिश्ते से नाराज होकर उन्होंने यह कदम उठाया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular