Saturday, April 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़-बड़े भाई ने अपने छोटे भाई की डंडा मारकर...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़-बड़े भाई ने अपने छोटे भाई की डंडा मारकर कर दी हत्या….शराब पीकर दी थी बीवी को गाली..

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही(GPM) जिले में एक युवक ने अपनी ही छोटे भाई की डंडा मारकर हत्या कर दी। युवक ने अपने भाई को इसलिए मारा डाला क्योंकि उसने उसकी बीवी को शराब के नशे में गाली दी थी। मामला जिले के गौरेला थाना के पीपरखुंटी गांव का है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक और उसकी बीवी को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, पीपरखुंटी निवासी आनंद सिंह ने 12 अक्टूबर को शराब के नशे में अपने भाई पवन और उसकी पत्नी सिमरन सिंह को ये कहने लगा कि तुम दोनों मेरे घर से निकल जाओ। उस वक्त पवन सिंह घर पर सो रहा था। जिसके बाद गाली सुनते ही सिमरन पवन को उठाने लगे और उसने पवन को बताया कि आनंद सिंह हमें गाली दे रहा।

पुलिस ने महिला को साक्ष्य छुपाने के जुर्म में गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने महिला को साक्ष्य छुपाने के जुर्म में गिरफ्तार किया है।

सिर पर कई वार किया

बीवी की बात सुनकर पवन उठ गया और आनंद से कहने लगा कि क्यों गाली दे रहे हो। इसी बात पर दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि गुस्साए पवन ने लाठी उठाकर आनंद के सिर पर कई वार किया। जिससे आनंद बुरी तरह घायल हो गया। इसके बाद वो घायल हालत में ही अपने रूम चला गया। घटना के कुछ देर बार उसकी घर पर ही मौत हो गई। आनंद की लाश उसके बेटी ने देखी। इस पर उसने गौरेला पुलिस में शिकायत की।

जहां खून बहा था, वहां गोबर लीप दिया

जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, तब तक सिमरन ने कमरे में फैला खून और आंगन में फैले खून को गोबर से लीप दिया था। जिसके बाद पुलिस ने 14 अक्टूबर को घटना के संबंध में साक्ष्य छुपाने के जुर्म में सिमरन को गिरफ्तार कर लिया। वहीं उसका पति पवन सिंह वारदात को अंजाम देकर भाग चुका था। उसे भी पुलिस ने शनिवार को बनझोरका के जंगल से घेरा बंदी कर पकड़ा है। पुलिस ने इस मामले में शनिवार को खुलासा किया है। फिलहाल दोनों क खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular