Friday, April 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़BCC NEWS 24: युवराज सिंह जातिवादी टिप्पणी मामले में गिरफ्तार...क्रिकेटर युजवेंद्र चहल...

BCC NEWS 24: युवराज सिंह जातिवादी टिप्पणी मामले में गिरफ्तार…क्रिकेटर युजवेंद्र चहल पर की थी टिप्पणी, जमानत पर हुए रिहा: हरियाणा पुलिस

रविवार को हरियाणा पुलिस ने जानकारी दी कि क्रिकेटर युवराज सिंह को गिरफ्तार किया गया था फिर उन्हें जमानत पर रिहा भी कर दिया गया। उन्होंने इंस्टाग्राम लाइव के दौरान क्रिकेटर युजवेंद्र चहल के लिए जातिवादी टिप्पणी की थी।

गौरतलब है कि पिछले साल क्रिकेटर रोहित शर्मा के साथ युवराज सिंह ने इंस्टाग्राम पर लाइव चैट की थी जिसमें उन्होंने चहल के लिए कमेंट किया था। 2019 में क्रिकेट से संन्यास लेने वाले  कहने वाले युवराज सिंह के ऊपर यह आफत पहली बार पिछले साल आई थी। तब भी सोशल मीडिया पर उनका जमकर विरोध हुआ था।

पुलीस अधीक्षक नितिका गहलोत (हंसी) ने इस मामले पर कहा, “हमने उन्हें अरेस्ट किया था लेकिन उनको जमानत पर रिहा कर दिया गया है।”

डीएसपी (हांसी) विनोद शंकर ने कहा, “युवराज सिंह शनिवार को हांसी आए और हमने औपचारिक गिरफ्तारी की। उन्हें कुछ घंटों के बाद जमानत पर रिहा कर दिया गया।”

आपको बता दें कि जब ये विवाद बढ़ा तो हाल ही में युवराज ने सबके सामने अपनी गलती स्वीकारी थी और माफी मांगी थी। सोशल मीडिया पर उन्होंने पोस्ट लिखकर खेद व्यक्त किया था। युवी ने लिखा था, “मैं यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि मैंने कभी भी जाति, रंग, वर्ण और लिंग को लेकर किसी भी प्रकार की असमानता में भरोसा नहीं किया है। मैंने अपना जीवन लोगों की भलाई में दिया है और आज भी यह जारी है। मैं बिना किसी अपवाद के हर व्यक्तिगत जिंदगी के गौरव और सम्मान में विश्वास करता हूं।”

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular