Friday, April 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC NEWS 24: कोरबा न्यूज़- निहारिका स्थित होटल से एक किलो सोना...

BCC NEWS 24: कोरबा न्यूज़- निहारिका स्थित होटल से एक किलो सोना चोरी मामले में हुआ खुलासा…ड्राइवर ही निकला मास्टरमाइंड, रिश्तेदारों के साथ मिलकर दिया था घटना को अंजाम…रायपुर से 3 गिरफ्तार

कोरबा(BCC NEWS 24): 25 अक्टूबर की देर रात कार का शीशा तोड़कर अंदर रखे एक किलो सोने से ज्यादा के गहने चोरी करने वाले 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इनमें मास्टर माइंड कार का ड्राइवर ही निकला। उसने अपने दो रिश्तेदारों के साथ मिलकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने आरोपियों को रायपुर से पकड़ा है। उनके पास से चोरी के गहने भी बरामद हो गए हैं। SP ऑफिस में कुछ देर बाद वारदात का खुलासा होगा।

जानकारी के मुताबिक, रायपुर के सदर बाजार स्थित रतन ज्वैलर्स का कर्मचारी एके बलेचा सोमवार को गहनों की डिलीवरी करने के लिए कार से कोरबा गया था। उसके साथ ड्राइवर रवि साहू भी था। दोनों रात को शहर के पॉश इलाके निहारिका स्थित होटल में पहुंचे और कार बाहर खड़ी कर दी। सुबह चोरी का पता चला। इसके बाद मामले की जानकारी सिटी कोतवाली पुलिस को दी गई थी। बताया गया कि कार में एक किलो 200 ग्राम सोने के गहने और 2.90 लाख रुपए रखे थे।

पुलिस ने आरोपियों से चोरी किए गए जेवरात भी जब्त किए हैं।

पुलिस ने आरोपियों से चोरी किए गए जेवरात भी जब्त किए हैं।

CCTV फुटेज में रात 2 बजे 2 लोग दिखाई दिए थे
जांच के दौरान होटल में लगे CCTV में रात करीब 2 बजे दो लोग कार में चोरी करते दिखाई दे रहे थे। हालांकि उनकी फुटेज साफ नहीं थी। पुलिस इस मामले में को संदेह की नजर से देख रही थी। उसे ड्राइवर की कहानी पर यकीन नहीं था। इसी संदेह के आधार पर जांच करते हुए पुलिस आरोपी तक पहुंच गई। पुलिस ने रवि साहू और उसके दो रिश्तेदारों को रायपुर के कबीर नगर से गिरफ्तार किया है। फिलहाल उनसे पूछताछ जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular