Friday, April 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC NEWS 24: कोरबा- NGO संचालक के घर से चोरी: इंडिया टूर...

BCC NEWS 24: कोरबा- NGO संचालक के घर से चोरी: इंडिया टूर पर गया था परिवार, रात को घुसे चोरों ने कर दिए 10 लाख के जेवरात पार…सुरक्षा में तैनात युवक फरार

कोरबा(BCC NEWS 24): जिले में चोरों ने यहां एक घर से करीब 10 लाख के जेवर पार कर दिए हैं। जिस घर में चोरी हुई, उस घर में रहने वाला परिवार इंडिया टूर पर गया हुआ है। चोरों ने इसी बात का फायदा उठाकर वारदात को अंजाम दिया है। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामला माणिकपुर चौकी क्षेत्र का है।

दरअसल, शहर के आरएसएस नगर के पास स्थित पुष्प विहार कॉलोनी में रहने वाले शरद एस मसीह अपने परिवार के साथ इंडिया टूर पर हैं। शरद कोरबा में ही एक एनजीओ का संचालन करते हैं। । वो पिछले कुछ दिनों से घर पर नहीं हैं। उन्हें इस मामले का पता तब चला है जब आस-पास के लोगों ने शुक्रवार सुबह उनके घर का ताला टूटा हुआ देखा। जिसके बाद उन्होंने इस बात की सूचना शरद को दी है। शरद अभी अंबाला में हैं।

सुरक्षा के लिए तैनात युवक भी फरार

घटना की जानकारी मिलते ही शरद ने अपने भाई अधिवक्ता एसएस मसीह को बताया कि घर का ताला टूटा हुआ है। इस पर एस एस मसीह तुरंत ही अपने भाई के घर पहुंच गए और घर की तलाश ली तो घर में रखे करीब 10 लाख रुपए के जेवरात गायब मिले हैं। साथ ही घर की रखवाली के लिए जिस युवक को तैनात किया गया था । वह भी घर पर नहीं है। एसएस मसीह ने ही पुलिस से मामले की शिकायत की है। जिसके बाद पुलिस अब मामले की जांच कर रही है और फरार युवक की भी तलाश की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular