Friday, April 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC NEWS 24: कोरबा- NKH ग्रुप की एक साथ छ: मेडिकल दूकानों...

BCC NEWS 24: कोरबा- NKH ग्रुप की एक साथ छ: मेडिकल दूकानों का शुभारंभ आज, राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल के हाथों होगा उद्घाटन… डायरेक्टर डॉ. एस चंदानी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी जानकारी….

कोरबा(BCC NEWS 24)। जिलेवासियों को स्वास्थ्य की विशेष सुविधा के लिए मेडजोन ऐप नाम की सेवा शहर में एक साथ छ: मेडिकल स्टोर के साथ प्रारंभ होने जा रही है। प्रदेश के राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल 6 नवंबर, शनिवार को शाम 6 बजे टीपी नगर के मेडिकल स्टोर सहित मेडजोन ऐप और टोल फ्री नंबर सेवा का शुभारंभ करेंगे।

क्या है मेडजोन…

मेडजोन ऐप एक ऐसी सुविधा है जो हर वर्ग के लोगों के लिए बहुत ही लाभकारी साबित होगी। घर में दवा की आवश्यकता, डॉक्टर से परामर्श एवं पैथोलॉजी लैब की ऑनलाइन जानकारी व जांच के लिए मेड जोन एप डाउनलोड करें। इसे आप अपने फोन से भी आपरेट व ओपन कर सकते हैं और अपनी जरूरत और माँग के अनुसार ऐप के जरिए मैसेज कर सकते हैं। मेडजोन के जरिए सारी मेडिकल सुविधाएं आपकी उंगलियों पर रहेंगी। मेड जोन एप में डॉक्टर से परामर्श हेतु समय का निर्धारण किया गया है। ऐप डाउनलोड करने वाले उपभोक्ताओं को समय-समय पर शानदार डिस्काउंट ऑफर भी दिया जाएगा। इसके अलावा ऐप के जरिए ऑर्डर करने वाले पहले 100 लोगों को डिस्काउंट के साथ एक्स्ट्रा कूपन भी दिया जाएगा। ग्राहकों को आसान सुविधा उपलब्ध कराने के लिए इस ऐप में कैश ऑन डिलीवरी, ई-वालेट, डेबिट और क्रेडिट कार्ड सहित नेट बैंकिंग से भुगतान की सुविधा दी गई है।
आज जब व्यस्तता और दौड़-भाग की वजह से या अन्य कारणों से मरीज को तत्कालिक उपचार, दवा परामर्श की सुविधा उपलब्ध कराने अस्पताल तक पहुंच पाने में दिक्कत होती है, उस वक्त यह मेडजोन ऐप निश्चित ही अत्यंत लाभकारी साबित होगा।इसके जरिये फोन पर दवाईयों के आर्डर लेने के साथ नि:शुल्क होम डिलीवरी की सुविधा भी ली जा सकती है। महंगी दवाईयों की समस्या से निजात दिलाने व मध्यम एवं गरीब वर्ग के लोगों को दवाईयों की सहज उपलब्धता के लिए मेडजोन के तहत शहर के पुराना बस स्टैड कोरबा , टीपी नगर चौक, टीपी नगर डॉ. बाजपेयी क्लीनिक के सामने, मंगलम विहार एनकेएच हॉस्पिटल के पास, निहारिका मेन रोड एवं उरगा चौक में सस्ती दवा दुकानों की शुरूआत की गई है। मेडिकल स्टोर से खरीदी गई हर दवाईयों पर 25 प्रतिशत एवं जेनेरिक दवाईयों पर 50 प्रतिशत तक की बचत होगी। मेडजोन सेवा का लाभ लेने के लिए मोबाइल नंबर 7224809999 एवं 7223809999 पर संपर्क कर दवा संबंधी हर जरूरत व जानकारी ले सकते हैं। मेडिकल स्टोर में भरोसेमंद ब्रांड व सर्वोत्तम क्वालिटी की हर प्रकार की दवाईयां उपलब्ध हैं।
इसी तरह एक टोल फ्री नंबर 18003096570 भी जारी किया जा रहा है। इस नंबर पर सुविधा सभी समय उपलब्ध हो सकेंगी जो 24 घंटे चालू रहेगी। इस टोल फ्री नम्बर पर दवाइयों की होम डिलीवरी छोड़कर बाकी सेवाएं जैसे हॉस्पिटल, एंबुलेंस, मेडिकल व पैथ लैब की सुविधा चालू रहेंगी।
सुपर स्पेशलिटी इलाज की सुविधा प्रदान कर रहे एनकेएच ग्रुप के डायरेक्टर डॉ. एस चंदानी ने प्रेस क्लब तिलक भवन में आहूत पत्रवार्ता में बताया कि जिलेवासियों को सस्ती दर पर दवा उपलब्ध कराने की यह विशेष पहल है। इसके अलावा कोविड-19 की तीसरी लहर के मद्देनजर एनकेएच ने अपना आक्सीजन प्लांट स्थापित कर लिया है। समाजसेवा के क्षेत्र में अभी दो बच्चों के 6 वीं से 12 वीं तक निःशुल्क शिक्षा का बीड़ा उठाया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular