Saturday, April 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुररैश ड्राइविंग करने वाला सहिल जैन जेल में: चश्मदीद ने बताया- उसने...

रैश ड्राइविंग करने वाला सहिल जैन जेल में: चश्मदीद ने बताया- उसने मेरे पैर पर चढ़ा दी थी कार; रायपुर SP कैंसल करवाएंगे लाइसेंस….

रायपुर के MG रोड की नाइट चौपाटी में कार घुसाने वाला रईसजादा साहिल जैन अब जेल में है। माैदाहापारा थाने की पुलिस ने इसके खिलाफ लापरवाही से ड्राइविंग करने के मामले में केस दर्ज किया है। रायपुर के SP प्रशांत अग्रवाल ने इस बिगड़े नवाब के खिलाफ सख्त एक्शन लेते हुए इसका ड्राइविंग लाइसेंस कैंसल करने की कार्रवाई की है। इसके लिए पुलिस ने साहिल जैन के खिलाफ एक रिपोर्ट RTO को भेजी है। जल्द ही इसका लाइसेंस भी रद्द कर दिया जाएगा।

पब्लिक के हाथ लगा तो भीड़ ने पीटा।

पब्लिक के हाथ लगा तो भीड़ ने पीटा।

दुर्ग के कारोबारी परिवार से ताल्लुक रखने वाले साहिल जैन इवेंट मैनेजमेंट के काम से जुड़ा हुआ है। वो अक्सर रायपुर आकर पार्टी में शामिल होता था। इस तरह की पार्टियों में रायपुर के कई भाजपा और कांग्रेस के नेता, कारोबारी घरों से ताल्लुक रखने वाले लोग शामिल होते हैं। दिवाली के अगले दिन साहिल शराब के नशे में अपनी कार चलाते हुए MG रोड से रेलवे स्टेशन की तरफ जा रहा था। हर शाम इस सड़क पर लगने वाली नाइट चौपाटी में इसने अपनी तेज रफ्तार कार घुसा दी। लोगों ने बड़ी मुश्किल ने अपनी जान बचाई। साहिल ने एक युवक के पैर पर कार चढ़ा दी, किनारों पर खड़ी दूसरी कारों को टक्कर मार दी।

लोगों ने हादसे के बाद आरोपी साहिल जैन को घेर लिया था।

लोगों ने हादसे के बाद आरोपी साहिल जैन को घेर लिया था।

चश्मदीद ने बताया खौफनाक मंजर
मौदहापारा थाने में इस घटना के चश्मदीद और साहिल की रैश ड्राइविंग की वजह से घायल हुए सिद्धार्थ सक्सेना नाम के युवक ने FIR दर्ज करवाई। सिद्धार्थ ने बताया कि- मैं फैमिली के साथ पाव भाजी खाने आया था। हम इसके बाद घर लौट रहे थे। मेरी कार सड़क की दूसरी तरफ पार्क थी, मैं गाड़ी लेने सड़क पार कर रहा था, तभी साहिल जैन पूरी रफ्तार में अपनी कार लेकर भीड़ में घुस गया, उसने मेरे पैर में कार चढ़ा दी, मुझे चोट आई है। इसके बाद उसने साइड में खड़ी दो कारों को टक्कर मार दी।

पुलिस ने रातभर थाने में रखा।

पुलिस ने रातभर थाने में रखा।

केंद्रीय मंत्री का था मीडिया सलाहकार, भीड़ ने पीटा
दूसरी कार को टक्कर मारने के बाद साहिल की कार को भीड़ ने घेर लिया। इसे कार से बाहर निकाला गया। लोगों ने लात, घूसों और थप्पड़ों से पीटकर साहिल का मुंह सुजा दिया। पुलिस ने इसके बाद इसे गिरफ्तार कर लिया। साहिल की कार से हुक्का पॉट,शराब की बोतलें मिलीं। साहिल के पिता महेंद्र जैन दुर्ग जिले के कारोबारी हैं। अपनी सियासी रसूख के चलते साहिल दो साल पहले केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह का मीडिया सलाहकार भी था। मगर उनके नाम का गलत इस्तेमाल करने की वजह से रेणुका सिंह ने साहिल को पद से हटा दिया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular