Saturday, April 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़/रायगढ़ न्यूज़- युवती के मोबाइल पर भेजा अश्लील वीडियो:...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़/रायगढ़ न्यूज़- युवती के मोबाइल पर भेजा अश्लील वीडियो: लड़की इतनी परेशान हुई कि नौकरी छोड़ी, घर से निकलना बंद किया..FIR दर्ज

*पुलिस ने इस मामले में अश्लील फोटो-वीडियो भेजने वाले शख्स के खिलाफ केस दर्ज किया है।

रायगढ़: जिले में कोई शख्स युवती को पिछले एक महीने से फोन पर अश्लील वीडियो और फोटो भेजकर बदनाम करने की धमकी दे रहा था। इसके अलावा वह युवती के मां-बाप को फोन लगाकर परेशान कर रहा था। इतना ही नहीं आरोपी ने युवती के साथ काम करने वाले लोगों को भी डराया धमकाया है। युवती इतनी परेशान हो गई कि उसने नौकरी छोड़ दी और घर से निकलना बंद कर दिया। अब मामले की शिकायत पुलिस से भी की है। मामला जूटमिल चौकी क्षेत्र का है।

सोमवार को युवती ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की है। युवती ने बताया कि कोई शख्स उसे लगातार पिछले एक महीने से परेशान कर रहा है। वह लगातार उसके नंबर पर अश्लील फोटो और वीडियो भेजता है। साथ ही उसे बदनाम करने की धमकी भी देता है। युवती ने बताया कि अज्ञात शख्स ने उसके मां-बाप को भी फोन करके परेशान कर रहा है।

NGO में काम करती थी युवती

बताया गया कि अज्ञात नंबर से उस शख्स ने युवती के साथ काम करने वाले लोगों को भी धमकी दी थी। जिसकी वजह से युवती ने नौकरी छोड़ दी है। युवती इलाके के ही एक एनजीओ में काम करती थी। लेकिन बार-बार उस शख्स के परेशान करने के चलते उसने नौकरी छोड़ दी है।

पुराने दोस्त पर शक

पुलिस ने लड़की की शिकायत के बाद अज्ञात नंबर के खिलाफ केस दर्ज किया है। पूछताछ में युवती ने अपने एक पूर्व परिचित पर शक जताया है। युवती ने आशंका जताई है कि रायपुर में रहने वाला उसका कोई पुराना दो्स्त उसे और उसके घरवालों को परेशान कर रहा है। फिलहाल पुलिस ने मामले में जांच शुरू की है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular