Tuesday, September 24, 2024




Homeछत्तीसगढ़BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- शादी टूटने से दुखी युवती ने पेड़ पर...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- शादी टूटने से दुखी युवती ने पेड़ पर लगाई फांसी, मंगेतर व परिजन के खिलाफ थाने में केस दर्ज..

अंबिकापुर: रिश्ता तय होने के बाद भी मंगेतर द्वारा दूसरी लड़की से शादी किए जाने से दुखी होकर एक युवती ने फांसी लगा ली। जांच के बाद पुलिस ने मंगेतर व परिवार के अन्य सदस्यों पर आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का केस दर्ज किया है। गोधनपुर निवासी एक युवती की शादी नीरज बारी से 4 साल पहले तय हुई थी।

युवती आरटीओ विभाग में काम करती थी। इसी बीच युवती के परिवार एक सदस्य की मौत हो गई और शादी की तारीख आगे बढ़ गई। इधर लड़के वाले युवती से रिश्ता तोड़कर दूसरी जगह शादी तय करने लगे। इसके बारे में पता चलते ही 10 अक्टूबर को युवती ने नीरज से वीडियो कॉल कर बात की। इसके बाद रात में उसने घर के पास पेड़ में फांसी लगा ली। इसको लेकर युवती के परिजन गांधीनगर थाने में नीरज व उसके परिजन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

दो अन्य जगहों पर महिला व युवक ने की आत्महत्या
युवक सहित दो लोगों ने कीटनाशक पीकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि अंबिकापुर से लगे ग्राम बांसा निवासी 40 वर्षीय जुगेश्वर एक्का ने तीन दिन पहले कीटनाशक पी लिया। पता चलने पर परिजन उसे अंबिकापुर मेडिकल काॅलेज अस्पताल अंबिकापुर में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी सोमवार की देर रात मौत हो गई। इसी प्रकार रघुनाथनगर थाना क्षेत्र के ग्राम मुड़िया निवासी 55 वर्षीय हिरमन बाई रविवार की रात में कीटनाशक पी ली, जब तबीयत खराब हुई तो परिजनों को पता चला। उन्होंने उसे तत्काल अंबिकापुर मेडिकल काॅलेज अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान सोमवार की रात उसकी मौत हो गई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular