Tuesday, September 24, 2024




Homeछत्तीसगढ़BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- जिंदा जल गई हेड कांस्टेबल की बेटी...कमरे में...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- जिंदा जल गई हेड कांस्टेबल की बेटी…कमरे में अकेली सो रही थी, तभी हुआ हादसा; 13 साल की लड़की की दर्दनाक मौत

रायपुर: राजधानी में बुधवार तड़के CRPF हवलदार के घर में आग लगने से उसकी 13 साल की बेटी की जिंदा जलने से मौत हो गई। बेड के साथ ही आग ने बच्ची को भी चपेट में ले लिया। हादसे के समय जवान ड्यूटी पर गया हुआ था। जबकि छठ पूजा के लिए खरना के बाद परिवार गहरी नींद में था। बाकी लोग सुरक्षित हैं। घर से धुआं और आग निकलते देख हादसे का पता चला। हादसा खम्हारडीह थाना इलाके में हुआ है।

बताया जा रहा है, कचना हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के ब्लॉक-11 स्थित एक फ्लैट में सीआरपीएफ में पदस्थ हेड कांस्टेबल राकेश सिंह का परिवार रहता है। मंगलवार सुबह 3 से 4 बजे के बीच घर के एक कमरे में आग लग गई। उसमें घिरकर हवलदार की 13 साल की बेटी की मौत हो गई। हादसे के वक्त कमरे में लड़की अकेली सो रही थी। उसकी मां, एक और बेटी और बेटे के साथ बगल के कमरे में सोईं थीं। उसके पिता ड्यूटी पर गये थे।

घटना की सूचना पर पहुंची खम्हारडीह पुलिस ने हादसे की जांच शुरू कर दी है। घर को सील कर दिया गया है। प्रारंभिक सूचना के मुताबिक इसे शॉर्ट शर्किट से हुआ हादसा बताया जा रहा है। पुलिस अभी घटना को संदिग्ध मान रही है। वहीं परिजनों और पड़ोसियों का आरोप है कि सूचना के बाद समय पर फायर ब्रिगेड पहुंच गई होती तो हादसा टाला जा सकता था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular