Thursday, April 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- SP के जनदर्शन में रो पड़े बूढ़े माँ-बाप,...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- SP के जनदर्शन में रो पड़े बूढ़े माँ-बाप, बोले-साहब! बेटे को ढूंढ दीजिए, जी नहीं पाएंगे… 3 माह से लापता है, कुछ पता नहीं चल रहा

जांजगीर: छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण के बाद फिर से SP का जन दर्शन कार्यक्रम शुरू हुआ है। जांजगीर में इस दौरान गुरुवार को SP प्रशांत ठाकुर के सामने एक माता-पिता रोते हुए पहुंच गए। उन्होंने कहा कि बेटा 3 माह से लापता है साहब। उसे ढूंढ दीजिए, बिना उसके जी नहीं पाएंगे। थाने के कई बार चक्कर लगाए, एसपी ऑफिस भी गए, लेकिन अभी तक उसका कुछ पता नहीं चल सका है। फिलहाल SP ठाकुर ने जल्द ही बेटे को ढूंढ कर लाने का आश्वासन दिया है।

लापता जितेंद्र।

लापता जितेंद्र।

जांजगीर के वार्ड-25 में रहने वाले सुरेश उसरवर्षा और उसकी पत्नी सुमन बाई ने SP ठाकुर को बताया कि उनका 18 साल का एक बेटा जितेंद्र और 2 बेटियां हैं। जितेंद्र 13 जुलाई से लापता है। वह घर से निकला था। उसके बाद से उसका मोबाइल भी स्विच ऑफ है। इसके बाद अगले दिन थाने में आवेदन दिया था। इसके बाद दो बार एसपी कार्यालय में भी आवेदन दे चुके हैं, पर जितेंद्र का कुछ पता नहीं चला। उन्होंने एक व्यक्ति पर अपहरण का संदेह भी जताया है।

जितेंद्र की फोटो दिखाते परिजन।

जितेंद्र की फोटो दिखाते परिजन।

पहले दिन मिले 17 आवेदन, 12 का निराकरण
जिले के SP प्रशांत ठाकुर का यह पहला जनदर्शन कार्यक्रम था। इस दौरान 17 अवोदन मिले। इनमें से 12 का मौके पर ही निराकरण किया गया। एसपी प्रशांत ठाकुर ने बताया कि ज्यादातर मामले ऐसे हैं जो कि निराकृत हो चुके हैं, लेकिन फरियादी का उसका पता ही नहीं है। ज्यादातर मामले पारिवारिक जमीन विवाद के हैं। उन्होंने बताया कि जितेंद्र की तलाश के लिए साइबर सेल को कहा गया है, उसका मोबाइल और लोकेशन ट्रेस करें।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular