Thursday, April 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- दिवाली मनाने गए परिवार का निकला दिवाला: पूजा...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- दिवाली मनाने गए परिवार का निकला दिवाला: पूजा के बाद गांव गया था परिवार, जब लौटा तो घर पर हो चुकी थी साढ़े 4 लाख की चोरी…

रायपुर: टिकरापारा इलाके में एक मकान में साढ़े 4 लाख की चोरी हो गई। दिवाली की पूजा के बाद परिवार अपने गांव गया हुआ था। जब सभी लौटे तो अंदर के कमरों का हाल देखकर होश उड़ गए। कीमती चीजें अपनी जगह पर नहीं थी, अलमारी और लॉकर के ताले टूटे हुए थे और कमरे में सारा सामान बिखरा हुआ था । यह देखकर परिवार के लोगों ने फौरन इसकी जानकारी पुलिस को दी। अब इस मामले में FIR दर्ज कर पुलिस चोर का पता लगाने में जुटी हुई है। हालांकि इस घटना के पीछे किसका हाथ है अब तक यह साफ नहीं हो सका है।

नंद कुमार देवांगन पेशे से मनिहारी सामान बेचने का काम करते हैं। दिवाली की रात पूजा के बाद 5 नवंबर की सुबह अपने परिवार के साथ महासमुंद जिले के बेलसोंडा गांव चले गए थे। अब लौटे तो मुश्किल बढ़ चुकी है। देवांगन ने पुलिस से शिकायत करते हुए बताया कि मकान के अंदर की तरफ तीनों कमरों का ताला टूटा हुआ था। पूजा करने की जगह में भी रखी पेटी का ताला तोड़कर चीजें चुराई गई थीं। 1 जोड़ी सोने का टॉप, 2 जोड़ी सोने की बाली, चांदी की पायल, नकद करीब 4 लाख, सैमसंग का मोबाइल हेडफोन, ब्लूटूथ जैसी चीजें लगभग 50 हजार की चीजें चोरी हो चुकी थीं।

इस इलाके में एक और चोरी
गुलाब नगर में किराए के मकान में रहने वाले जागेश्वर साहू के घर में भी इसी तरह चोरी हुई। जागेश्वर दिवाली मनाने दुर्ग के जिले में अपने गांव उतई गया हुआ था। लौटा तो उसके घर में किसी ने घुसकर पत्नी के सोने-चांदी के करीब 30 हजार के जेवर चुरा लिए। इसकी शिकायत पर टिकरापारा थाने में केस दर्ज किया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular