Monday, September 23, 2024




Homeछत्तीसगढ़BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़/जांजगीर ब्रेकिंग- अस्पताल की छत से कूदा युवक,गंभीर हालत...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़/जांजगीर ब्रेकिंग- अस्पताल की छत से कूदा युवक,गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती…. कहा तनाव में था, किसी की गलती नहीं

जांजगीर: जिले में गुरुवार रात एक युवक ने अस्पताल की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। घटना में उसकी मौत तो नहीं हुई, लेकिन चोट काफी आई है। हालत गंभीर देख उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया है। युवक के खुदकुशी के प्रयास का कारण स्पष्ट नहीं है। उसने बताया कि वह तनाव में था। बताया जा रहा है कि नौकरी नहीं होने के कारण पिछले कई दिनों से परेशान चल रहा था। मामला चांपा थाना क्षेत्र का है।

जोसेफ।

जोसेफ।

जानकारी के मुताबिक, चांपा में स्टेशन रोड स्थित जेजीएम हॉस्पिटल में गुरुवार रात एक युवक दौड़ता हुआ छत पर पहुंच गया। उसे इस तरह भागते हुए देख लोग भी उसके पीछे दौड़े, लेकिन इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता, युवक ने छत से नीचे छलांग लगा दी। इस दौरान जमीन पर गिरने की जगह वह अस्पताल की पहली मंजिल पर जा गिरा। इसके चलते उसकी मौत तो नहीं हुई, लेकिन शरीर पर कई जगह गंभीर चोटे आई हैं।

जोसेफ से पूछताछ करते पुलिसकर्मी।

जोसेफ से पूछताछ करते पुलिसकर्मी।

सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। युवक की पहचान जांजगीर के सिवनी निवासी जोसेफ के रूप में हुई है। पुलिस उसे बीडीएम अस्पताल लेकर गई, लेकिन हालत देख रेफर कर दिया गया। शुरुआती पूछताछ में युवक ने बताया है कि वह पारिवारिक परेशानी के कारण तनाव में था। इसी के चलते उसने कदम उठाया है। इसमें किसी की गलती नहीं है। जोसेफ पहले जीओ फाइबर में ड्राइवर था, लेकिन फिर नौकरी छोड़ दी। उसके बाद से काम नहीं मिला।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular