Friday, April 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- PMGSY के सब इंजीनियर और चापरासी लापता, नक्सल...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- PMGSY के सब इंजीनियर और चापरासी लापता, नक्सल क्षेत्र में सड़क निर्माण कार्य देखने गए थे दोनों; नक्सलियों द्वारा अपहरण करने की आशंका…

जगदलपुर: बीजापुर जिले में PMGSY के सब इंजीनियर और प्यून गुरुवार से लापता हैं। आशंका है कि नक्सलियों ने दोनों का अपहरण कर लिया है। सब इंजीनियर बीजापुर जिले के नक्सल इलाके में सड़क निर्माण कार्य का जायजा लेने के लिए गुरुवार को गए हुए थे। उनके साथ ऑफिस का प्यून भी था। लेकिन दोनों कल दोपहर से घर नहीं लौटे हैं। सूत्र बता रहे हैं कि नक्सलियों ने दोनों का अपहरण कर लिया है। फिलहाल पुलिस अधिकारियों की तरफ से नक्सलियों के द्वारा अपहरण किए जाने की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

जानकरी के मुताबिक, प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना में पदस्थ सब इंजीनियर अजय रोशन लकड़ा और प्यून लक्ष्मण परतगिरी गुरुवार की दोपहर नक्सल प्रभावित इलाके गोरना पहुंचे थे। यहां करोड़ों रुपए की लागत से सड़क निर्माण का काम चल रहा है। वहीं यह इलाका पूरी तरह से माओवादियों का गढ़ है। गुरुवार दोपहर के बाद आज शुक्रवार तक उनकी कोई खबर नहीं मिली है। उनका फोन भी बंद बता रहा है। इधर, विभाग को भी उनकी कोई खबर नहीं है।

24 घंटे बाद भी दोनों कर्मचारियों का कोई सुराग नहीं मिलने से परिजनों की चिंता बढ़ती जा रही है। PMGSY के कार्यपालन अभियंता बलराम ठाकुर ने दोनों के वापस न लौटने की जानकारी दी है। इस पूरे मामले में माओवादियों ने भी अपहरण के संबंध में अधिकृत तौर पर कोई जानकारी नहीं दी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular