Thursday, April 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC NEWS 24: कोरबा- महापौर राजकिशोर प्रसाद एवं पूर्व महापौर रेणु अग्रवाल...

BCC NEWS 24: कोरबा- महापौर राजकिशोर प्रसाद एवं पूर्व महापौर रेणु अग्रवाल ने किया अन्नपूर्णा किचन-हॉल का लोकार्पण…

कोरबा 12 नवम्बर 2021(BCC NEWS 24):- पूर्व महापौर श्रीमती रेणु अग्रवाल के तत्कालीन महापौर मद से जलाराम मंदिर के समीप नवनिर्मित अन्नपूर्णा किचन-हॉल लोकार्पित किया गया। महापौर श्री राजकिशोर प्रसाद एवं पूर्व महापौर श्रीमती रेणु अग्रवाल के द्वारा उक्त हॉल के साथ-साथ निर्मित कराए गए बाथरूम, यूरिनल आदि का लोकार्पण किया गया। इस अवसर पर सभापति श्री श्यामसुंदर सोनी, मेयर इन काउंसिल के सदस्यगण, पार्षद व एल्डरमेनगण तथा श्री जलाराम मंदिर सेवा समिति के पदाधिकारी व काफी संख्या में समाज के लोग उपस्थित थे। नगर पालिक निगम केरबा द्वारा राजस्व मंत्री श्री जयसिंह अग्रवाल की अनुशंसा पर पूर्व महापौर श्रीमती रेणु अग्रवाल के महापौर मद से वार्ड क्र. 02 अंतर्गत श्री जलाराम मंदिर के समीप 11 लाख 04 हजार रूपये की लागत से किचन-हॉल, बाथरूम, यूरिनल आदि का नवनिर्माण कराया गया है, जिसका लोकार्पण गुरूवार को महापौर श्री राजकिशोर प्रसाद एवं पूर्व महापौर श्रीमती रेणु अग्रवाल के हाथों किया गया। इस अवसर पर पूर्व महापौर श्रीमती रेणु अग्रवाल ने श्री जलाराम बापा की 222वीं जयंती की अपनी हार्दिक शुभकामनाएंॅ दी तथा मंदिर में पूजा अर्चना कर आमनागरिकों की सुख-समृद्धि व नगर के अमनचैन विकास की कामना की। उन्होने मंदिर परिसर में उक्त महत्वपूर्ण विकास कार्य के लिए गुजराती समाज के  नागरिकबंधुओं को बधाई दी।
कोरबा के विकास के लिए समर्पित है राजस्व मंत्री- इस अवसर पर महापौर श्री राजकिशोर प्रसाद ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि राजस्व मंत्री श्री जयसिंह अग्रवाल कोरबा के सर्वांगीण विकास के लिए पूर्ण रूप से समर्पित हैं, आज कोरबा के विकास का जो स्वरूप दिख रहा है,इसमें बहुत बड़ी भूमिका राजस्व मंत्री श्री अग्रवाल की रही है, उन्होने सदैव नागरिकों की सुख सुविधा के लिए, उनकी समस्याओं को दूर करने के लिए तथा कोरबा के विकास के लिए संघर्ष किया है, मैं आभारी हूॅं कि राजस्व मंत्री श्री अग्रवाल का मार्गदर्शन एवं आशीर्वाद कोरबा के विकास के लिए मुझे लगातार प्राप्त हो रहा है, इसके पहले पूर्व महापौर श्रीमती रेणु अग्रवाल के कार्यकाल में राजस्व मंत्री श्री अग्रवाल के मार्गदर्शन में कोरबा के विकास को जो गति व दिशा दी गई, उस पर आज भी लगातार कार्य किए जा रहे हैं। उन्होने कहा कि कोरबा सांसद श्रीमती ज्योत्सना चरणदास महंत का भी पूरा आशीर्वाद व मार्गदर्शन नगर विकास के लिए प्राप्त हो रहा है, जिसकेस लिए मैं उनके प्रति आभार प्रकट करता हूॅं। उन्होने आगे कहा कि आज यहांॅ पर जिस विकास कार्य को लोकार्पित किया गया है, वह पूर्व महापौर श्रीमती रेणु अग्रवाल के महापौर मद से बनवाया गया है, इसके साथ ही उनके महापौर कार्यकाल के बहुत से विकास कार्य वर्तमान में भी प्रगतिरत हैं।
सभी समाज के लिए खुले दिल से सहयोग किया है राजस्व मंत्री ने- इस अवसर पर सभापति श्री श्यामसुंदर सोनी ने अपने उद्बोधन में कहा कि राजस्व मंत्री श्री जयसिंह अग्रवाल ने सभी समाज के लिए खुले दिल से पूरा सहयोग दिया है, लगभग प्रत्येक समाज के लिए भवन, भूमि, की व्यवस्था उनके सहयोग से हुई है, इसी का परिणाम है कि कोरबा के सभी समाज के नागरिकों का आशीर्वाद राजस्व मंत्री श्री अग्रवाल को सदैव प्राप्त हुआ है तथा वे लगातार तीसरी बार कोरबा के विधायक चुने गए।
विगत साढे़ 06 वर्षो में विकास को मिली गति- इस अवसर पर मेयर इन काउंसिल सदस्य व पूर्व सभापति श्री संतोष राठौर ने अपने उद्बोधन में कहा कि राजस्व मंत्री श्री जयसिंह अग्रवाल के मार्गदर्शन में विगत साढे़ 06 वर्षो में कोरबा के विकास को जो गति मिली है, वह अपने आप में एक उदाहरण है। पूर्व महापौर श्रीमती रेणु अग्रवाल के कार्यकाल में भारी संख्या में विकास कार्यो को स्वीकृति मिली, विकास कार्य संपादित हुए तथा आज भी उनके कार्यकाल के विकास कार्य संपादित कराए जा रहे हैं। जलाराम मंदिर के समीप यह जो सुंदर प्रांगण बना है, वह पूर्व महापौर श्रीमती रेणु अग्रवाल के द्वारा अपने महापौर मद से स्वीकृत किया गया था।
समाज को सदैव सहयोग मिला है – इस अवसर पर गुजराती समाज के संरक्षक एवं वरिष्ठ पत्रकार श्री मनोज शर्मा ने कार्यक्रम का संचालन करते हुए कहा कि राजस्व एवं आपदा प्रबंधन मंत्री श्री जयसिंह अग्रवाल, पूर्व महापौर श्रीमती रेणु अग्रवाल का सहयोग हमारे समाज को सदैव प्राप्त हुआ है, महापौर श्री राजकिशोर प्रसाद एवं निगम की उनकी टीम को धन्यवाद है कि बड़ी मेहनत के साथ यह कार्य किया गया, राजस्व मंत्री श्री जयसिंह अग्रवाल एवं पूर्व महापौर श्रीमती रेणु अग्रवाल के प्रति आभारी हूॅं कि उनके द्वारा हमारे समाज के लिए इस महत्वपूर्ण कार्य को कराया गया है।
      इस अवसर पर सभापति श्री श्यामसुंदर सोनी के साथ मेयर इन काउंसिल सदस्य संतोष राठौर, श्रीमती सपना चौहान, पार्षद रविसिंह चंदेल, एल्डरमेन एस.मूर्ति एवं बच्चू मखवानी, शैलेष सोमवंशी, महेन्द्र निर्मलकर, पूर्व पार्षद अविनाश बंजारे, गणेश दास महंत, सरवर हुसैन खान, गुजराती समाज के संरक्षक मनोज शर्मा, नानजीभाई पटेल, पंचांनभाई पटेल, शांतिलाल चौहान, रसिकभाई संघवी, अध्यक्ष धीरेन्द्र संघवी, नवीन पटेल, गुजराती समाज महिला मण्डल अध्यक्ष हिना संघवी, पाटीदार समाज अध्यक्ष जयंतीभाई पटेल, कच्छ गुर्जर क्षत्रिय समाज के राष्ट्रीय मंत्री सुरेशभाई चौहान, सचिव किशोरभाई पटेल, गोपाल भाई पटेल, वल्लभभाई मखवाना आदि के साथ काफी संख्या में समाज के लोग उपस्थित थे। 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular