Friday, March 29, 2024
Homeछत्तीसगढ़BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- हैदराबाद एयरपोर्ट पर बस्तर सांसद का धरना: जगदलपुर...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- हैदराबाद एयरपोर्ट पर बस्तर सांसद का धरना: जगदलपुर की फ्लाइट हुई रद्द तो 60 यात्रियों के साथ धरने पर बैठ गए दीपक बैज, कल लौटेंगे..

जगदलपुर: हैदराबाद से जगदलपुर के लिए आनी वाली एलायंस एयर की फ्लाइट रविवार को तकनीकी खराबी की वजह से रद्द हो गई। इस फ्लाइट से बस्तर सांसद दीपक बैज समेत 50 से 60 यात्री जगदलपुर आने वाले थे। खबर सुनते ही सांसद समेत पूरे यात्री एयरपोर्ट में ही धरने पर बैठ गए। इनका आरोप है कि एलायंस एयर दूसरी फ्लाइट का इंतजाम नहीं कर रहा। हालांकि, बाद में एयरलाइंस ने सभी के रुकने का इंतजाम किया और सुबह दूसरी फ्लाइट से भेजने की बात कही।

बस्तर सांसद दीपक बैज ने बताया कि जब उन्हें फ्लाइट के रद्द होने की सूचना मिली तो उन्होंने यात्रियों को उनके गंतव्य तक पहुंचाने के लिए दूसरी फ्लाइट का बंदोबस्त करने को कहा। कंपनी के द्वारा किसी तरह की कोई व्यवस्था नहीं की गई। इससे गुस्साए सभी लोग एयरपोर्ट पर ही धरने पर बैठ गए। इन यात्रियों में कुछ मरीज भी थे। इधर, एयरपोर्ट के अंदर ही बवाल होता देख कंपनी के कर्मचारियों ने सभी से बातचीत कर व्यवस्था करने को कहा।

धरने से उठने के लिए सांसद को मनाती रही एलायंस एयर की महिला अधिकारी।

धरने से उठने के लिए सांसद को मनाती रही एलायंस एयर की महिला अधिकारी।

होटल और खाने की करवाई गई व्यवस्था
बताया जा रहा है कि धरने पर बैठने के बाद यात्रियों के लिए एलायंस एयर ने होटल और खाने की व्यवस्था करवाई है। सभी यात्रियों को कल यानी सोमवार की सुबह दूसरी फ्लाइट में फिर से टिकट बुकिंग कर वापस जगदलपुर और रायपुर भेजा जाएगा। टिकट का पैसा यात्रियों से नहीं लिया जाएगा।

यात्रियों ने कहा VIP बैठ गए तो हो गई व्यवस्था
एलाइंस एयर की एक महिला अधिकारी धरने पर बैठे यात्रियों के पास पहुंची। सभी यात्रियों से कंपनी की तरफ से माफी मांगी गई। इस बीच कुछ यात्रियों ने कहा कि, VIP धरने पर बैठ गए तो आप सभी दौड़े भागे आ गए, यदि एक सामान्य व्यक्ति को तकलीफ होती तो कोई नहीं पहुंचता। इस पर महिला अधिकारी ने कहा कि, ऐसा नहीं है, कंपनी के लिए उनके सभी यात्री बराबर हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular