Thursday, April 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़BCC NEWS 24: दूल्हा-दुल्हन के तिलक समारोह में 10 लाख की चोरी...चोर...

BCC NEWS 24: दूल्हा-दुल्हन के तिलक समारोह में 10 लाख की चोरी…चोर पहले सूट-बूट पहन कर मेहमानों के बीच बैठा, फिर 5 लाख नकदी और दूल्हे का सोने का जनेऊ लेकर भागा

कटनी: एनकेजे थाना पुलिस को एक सूट-बूट वाले चोर की तलाश है। चोर ने कुछ दिन पहले जुहला बायपास के पास स्थित राघव रीजेंसी में तिलक समारोह से 10 लाख रुपए का माल चोरी कर लिया था। सूट-बूट वाला चोर पूरे समय यहां-वहां घूमता रहा। मौका मिलते ही सोने-चांदी के 5 लाख के आभूषण और 5 लाख रुपए नकद लेकर फरार हो गया। पुलिस ने सीसीटीवी खंगाले तो पता चला कि वह दोनों पक्षों की ओर से नहीं था। संदिग्ध मानकर पुलिस उसे तलाश रही है।

पुलिस ने बताया कि विजयराघवगढ़ थाने के बरहटा गांव के रहने वाले अभिनेष सिंह बघेल का 17 नवंबर को जुहला रपटा के पास स्थित राघव रीजेंसी होटल में तिलक समारोह था। बघेल परिवार के सदस्य होटल के कमरा नंबर- 108 में ठहरे थे। रस्मों को पूरा करने के बाद सभी लोग जब कमरे में पहुंचे, तो वहां रखे 5 लाख रुपए नकद, सोने का जनेऊ, चांदी की थाली, चांदी की मछली चोरी हो चुकी थी। करीब 10 लाख का माल गायब था।

पुलिस ने शिकायत पर अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज किया और समारोह में कराई गई वीडियोग्राफी और फोटोग्राफ चेक किए। सीसीटीवी फुटेज में एक किशोर दिख रहा है जो न तो वर पक्ष से था ना ही वधु पक्ष से। कुछ स्थानों पर वही युवक मेहमानों के साथ भी बैठा दिख रहा है। पुलिस को आशंका है कि सूट-बूट वाला यही किशोर चोर है। पुलिस संदिग्ध युवक की तलाश कर रही है।

सीसीटीवी में दिख रहा आरोपी

पुलिस ने सीसीटीवी खंगाले तो पता चला कि पीले रंग का सूट पहने एक लड़का होटल में मेहमानों के बीच गली में है। यही नहीं, होटल की गली में जाते वक्त वह एक कमरे के दरवाजे पर लात मारता भी दिख रहा है। कुछ देर पर कोट उतारकर वह चला जाता है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular