Saturday, April 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC NEWS 24: कोरबा/बांगो ब्रेकिंग- बाईक सवार को बचाने के चक्कर में...

BCC NEWS 24: कोरबा/बांगो ब्रेकिंग- बाईक सवार को बचाने के चक्कर में खेत में जा घुसी कार… कार के उड़े परखच्चे, परंतु टली बड़ी दुघर्टना, मामूली खरोचों के साथ कार सवार परिवार के साथ सुरक्षित..निरीक्षक राजेश पटेल ने घटना को लेकर दिखाई तत्परता….

कोरबा/बांगो(BCC NEWS 24) :- आज पोड़ी-उपरोड़ा नेशनल हाइवे में एक बड़ी दुर्घटना होते होते रह गई, जहाँ तीन लोग बाल बाल बचे हैं। सभी को मामूली खरोचों के साथ हल्की चोटें आई है। थाना बांगो निरीक्षक राजेश पटेल की तत्तपरता से घायलों को सुरक्षित अस्पताल भेजा गया है। पोड़ी उपरोड़ा नेशनल हाइवे दर्दनाक घटनाओं के नाम से भी जाना जाता है इस मार्ग से कई दिलदहलाने वाली घटनाएं सामने आ चुकी है।

दरअसल आज पोड़ी-उपरोड़ा नेशनल हाइवे में उस वक्त बड़ी घटना होने से टल गई जब पुष्पेंद्र अपने माता पिता के साथ आज दोपहर अपने कार में सवार हो गढ़वा से रायपुर जाने निकले तब छिबारीपारा कोनकोंना के पास अज्ञात मोटरसाइकिल सवार को बचाने के फेर में कार चालक पुष्पेंद्र ने संतुलन खो दिया और कार सीधे खेत मे जा गिरी। जिससे कार के परखच्चे उड़ गए पर कार सवार दंपति व चालक को केवल मामूली चोटें व खरोंचे आई। घटना इतनी दर्दनाक थी कि देखने वाले भी स्तब्ध रह गए आखिर कार सवार बच कैसे गए,पर पुरानी कहावत है, “जाको राखे साइया, मार सके न कोय”।घटना की जानकारी जैसे ही थाना बांगो निरीक्षक राजेश पटेल को हुई, ये तत्काल मोके पर पहुचे और रेस्क्यू करते हुए 112 व एम्बुलेंस को फोन कर मौके पर बुलाये और घायलों को स्ट्रेक्चर में उठवाकर सुरक्षित अस्पताल भेजवाये। साथ ही डॉक्टर से उनका हाल चाल जाने जहाँ उन्हें आउट ऑफ डेंजर बताया गया।

पोड़ी-उपरोड़ा नेशनल हाईवे सुरक्षा के मद्देनजर बेहद डेंजर जोन में नजर आता है जहाँ अक्सर बड़ी दुर्घटनायें देखी जा सकती हैं। ऐसी दर्दनाक व भयावह घटनाओं में इंसान का बच पाना संभव नही होता है। ऐसी घटनाओं को लेकर थाना बांगो प्रभारी राजेश पटेल की ततपरता व सतर्कता भी देखने को मिल रही है जो ऐसी घटनाओं को लेकर तत्काल रेस्क्यू करते हैं और घायलों को समय पर अस्पताल भी पहुचाते है। क्षेत्र में इनके कार्यशैली की प्रसंशा भी सुनी जा सकती है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular