Saturday, April 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- रायपुर मेयर के भतीजे शोएब ढेबर समेत 5...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- रायपुर मेयर के भतीजे शोएब ढेबर समेत 5 पर FIR, आईपी क्लब में देर रात गोली चलाने और गुंडागर्दी करने के मामले में दो केस दर्ज..

राजधानी के आईपी क्लब में पिछले दिनों देर रात हुई शराबखोरी और गुंडागर्दी के मामले में आज पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज किया है। मेयर के भतीजे शोएब ढेबर समेत पांच लोगों पर जुर्म कायम किया गया है।

रायपुर। नया रायपुर स्थित आईपी क्लब में गत दिनों देर रात हुई गुंडागर्दी और शराब खोरी के मामले में आज मंदिर हसौद थाने में पांच लोगों पर अपराध कायम किया गया है। महापौर के भतीजे शोएब ढेबर, आफताब कुरैशी, दिलीप मिश्रा, मोनू मुलवानी और टीनू भारद्वाज के खिलाफ अपराध दर्ज किए गए हैं। पुलिस सूत्रों से जानकारी मिली है कि आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 294, 506, 323 के अंतर्गत जुर्म कायम किया गया है। दिलीप मिश्रा के पास रिवाल्वर होने के कारण उसके आर्म्स एक्ट की धाराओं के तहत एक अलग केस दर्ज किया गया है। ज्ञातव्य है कि गत दिनों आरोपियों ने आईपी क्लब में शराबखोरी करते हुए मारपीट और गाली-गलौज की थी। घटना के बाद आईपी क्लब का लायसेंस भी रद्द कर दिया गया था। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपियों की पहचान की, फिर दो केस आज दर्ज किए गए हैं। फिलहाल आरोपियों की गिरफ्तारी की खबर नहीं है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular