Wednesday, April 24, 2024
Homeछत्तीसगढ़BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- मनमानी पर भड़के सांसद: डीएमएफ की मीटिंग में...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- मनमानी पर भड़के सांसद: डीएमएफ की मीटिंग में नाराज सांसद रामविचार नेताम ने बीच में छोड़ी बैठक, कहा- हम कोई पुतला नहीं, कि बैठे सर हिलाएं

ज़िला मुख्यालय में आयोजित डीएमएफ की बैठक के बीच में राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम भड़क कर चले गए। स्वीकृत कार्यों की सूची देख भड़के थे रामविचार. “प्रस्ताव कब माँगे गए ये पता ही नहीं चला” इसे लेकर उन्हें कोई सूचना नहीं दी गई थी।

बलरामपुर। बलरामपुर ज़िला मुख्यालय में आयोजित डीएमएफ की बैठक के बीच में राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम भड़क गए। नेताम जब नाराज हुए तब केंद्रीय राज्यमंत्री श्रीमती रेणुका सिंह, क्षेत्रीय विधायक बृहस्पति सिंह और चिंतामणि महाराज भी बैठक में मौजूद थे। बुरी तरह बिफरे सांसद नेताम बैठक छोड़कर ही चले गए। बताया जा रहा है कि बैठक में सांसद नेताम ने स्वीकृत कार्यों की मंशा को लेकर भी प्रश्न खड़ा किया, डीएमएफ की इस बैठक को इस बार स्थगित रखने और अगली बार रखने के लिए सांसद नेताम की ओर से डीएमएफ अध्यक्ष कलेक्टर को फ़ोन गया, लेकिन बैठक में उपस्थित शेष सदस्यों ने असहमति जताई जिसके बाद बैठक चलती रही और क़रीब साढ़े नौ बजे समाप्त हो गई। बैठक में स्वीकृत कार्यों का अनुमोदन होना था। खबर है कि, सांसद नेताम ने डीएमएफ में स्वीकृत कार्यों का प्रस्ताव कब लिया गया? इस पर सवाल पूछा और तब वे नाराज़ हो गए जबकि उन्होंने यह पाया डीएमएफ मद के प्रस्ताव लिए जा रहे हैं इसे लेकर उन्हें कोई सूचना ही नहीं दी गई थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular