Wednesday, April 24, 2024
Homeछत्तीसगढ़BCC NEWS 24: बड़ी खबर- भाजपा नेता ने मां-बहू से की मारपीट......

BCC NEWS 24: बड़ी खबर- भाजपा नेता ने मां-बहू से की मारपीट… जमीन विवाद में छोटे भाई की पत्नी को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, 4 दिन पहले ही बने है अनुसूचित जाति मोर्चा के जिलाध्यक्ष

रीवा: सत्ताधारी दल के नेता द्वारा पिटाई का वीडियो सामने आया है। वीडियो में नेताजी अपनी मां और बहू से मारपीट कर रहे हैं, जबकि छोटे भाई की पत्नी को दौड़ा-दौड़ाकर पीट रहे हैं। दोनों के बीच जमीनी विवाद चल रहा है। सिरमौर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। घटना 18 अक्टूबर की बताई जा रही है। इसका वीडियो 38 दिन बाद सामने आया है।

सूत्रों का दावा है कि सियाशरण साकेत को 4 दिन पहले भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा का जिला अध्यक्ष बनाया गया है। थाना प्रभारी एसएस राजपूत ने बताया कि उमरी गांव निवासी सियाशरण ने 18 अक्टूबर को अपने छोटे भाई की पत्नी और मां को डंडों से पीटा था। विवाद के दौरान बहू पर पत्थर की चोट ज्यादा लग गई थी। वारदात के बाद पीड़िता थाने रिपोर्ट कराने आई थी, तब पुलिस ने उसे अस्पताल भिजवाया था।

घटना के 38​ दिन बाद वीडियो सामने आया

बता दें कि 24 नवंबर को सियाशरण को भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा का जिला अध्यक्ष बनाया गया है। उनकी नियुक्ति भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा और मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष व पूर्व विधायक डॉ. कैलाश जाटव की सहमति पर हुई थी। पद मिलने के चौथे दिन 38 दिन पुराना वीडियो सामने आया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular