Tuesday, October 1, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC NEWS 24: छत्तीसगढ़: जुए-सट्टे की लत ने ली युवक की जान....दोस्त...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़: जुए-सट्टे की लत ने ली युवक की जान….दोस्त के रूम में लगा ली फांसी; तीन दिन से था लापता, कर्ज लौटा नहीं पाया तो घर से भागा था

जुए-सट्टे की लत ने युवक की जान ले ली. कर्ज लौटा नहीं पाने की स्थिति में घर से भाग गया. युवक जांजगीर से बिलासपुर आकर अपने दोस्त के रूम में फांसी लगा ली. युवक तीन दिन से बिना बताए घर से गायब था.

जांजगीर-चाम्पा: जुए-सट्टे की लत ने युवक की जान ले ली. कर्ज लौटा नहीं पाने की स्थिति में घर से भाग गया. युवक जांजगीर से बिलासपुर आकर अपने दोस्त के रूम में फांसी लगा ली. युवक तीन दिन से बिना बताए घर से गायब था. कर्जदारों के डर से वह महाराष्ट्र के गोंदिया जाने की फिराक में था. उसे दोस्तों ने रोक लिया और समझाइश देकर उसका टिकट कैंसिल कराने के लिए चले गए. वापस आने पर युवक की लाश कमरे में फांसी के फंदे पर लटक रही थी. मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है. जानकारी के अनुसार जांजगीर के रानी बरछा में रहने वाले संस्कार राठौर पिता भानु प्रताप राठौर (20) कॉलेज में पढ़ाई करता था. उसके पिता भानु प्रताप जांजगीर नगर पालिका में कार्यालय सहायक हैं. युवक बीते 17 दिसंबर से अपने घर से बिना बताए गायब था और सरकंडा के अशोकनगर में अपने दोस्त अखिल कुरैशी व राजीव बंजारे के रूम में था.

कॉलेज स्टूडेंट संस्कार जुआ-सट्‌टे की लत में पड़ गया था और कई लोगों से कर्ज लिया था. कर्जदार उसे परेशान करते थे. जिससे डर कर वह छिप रहा था. वह महाराष्ट्र के गोंदिया जाने के फिराक में था. उसके दोस्तों ने उसे समझाइश देकर रोक लिया और रविवार सुबह 11 बजे उसे कमरे में छोड़कर टिकट कैंसिल कराने के लिए रेलवे स्टेशन गए थे. रविवार दोपहर 12 बजे दोनों दोस्त वापस रूम आए, तब अंदर से दरवाजा बंद था. पहले उन्होंने आवाज लगाई. अंदर से कोई आहट नहीं आने पर दरवाजा को धक्का देकर खोला, तब संस्कार फांसी के फंदे पर लटक रहा था. दोनों ने मिलकर आनन-फानन में उसे फंदे से नीचे उतारा. लेकिन, तब उसकी मौत हो चुकी थी. युवकों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया और परिजन को सूचना दी.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular